उत्तराखण्ड

उत्तराखंड प्रीमियर लीग के उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड गायक बी प्राक ने जमाया रंग

देहरादून के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित लीग को दर्शकों के लिए भव्य और मनोरंजनपूर्ण बनाने के लिए संगीतमय शाम का आयोजन किया गया।

देहरादून। क्रिकेट का महासंग्राम उत्तराखंड प्रीमियर लीग (यूपीएल) का उद्घाटन रविवार को हो गया है। समारोह को भव्य बनाने के लिए बॉलीवुड गायक बी प्राक ने लाइव प्रस्तुति दी। उनकी खनकती हुई आवाज से स्टेडियम गूंज उठा।

देहरादून के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित लीग को दर्शकों के लिए भव्य और मनोरंजनपूर्ण बनाने के लिए संगीतमय शाम का आयोजन किया गया। मंच पर हल्की-हल्की सी रोशनी और अपने पंसदीदा गायक के आने व उसकी झलक देखने के लिए टकटकी लगाए दर्शक उनके गीतों पर जमकर थिरके। स्टेडियम की हर जगह से बी-प्राक, बी-प्राक की आवाज आ रही थी।

बस फिर क्या था बी-प्राक ने भी कुछ ऐसा कर कमाल कि तेरा हो जाऊं…, माही…, चन्ना मेरे या मेरे या…, सानू इक पल चैन न आवे…., तेरी मिट्टी…, जैसे गीतों से इस संगीतमयी शाम को रॉकिंग बनाया। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद और बीजेपी सांसद और भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी के लिए तलवारों पर सर वार दिए… गीत गया।

बता दें कि क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड की ओर से पहली बार आयोजित होने वाली लीग में लीग में कुल 16 मुकाबले खेले जाएंगे।  इसमें पुरुषों की पांच और महिलाओं की तीन टीमें प्रतिभाग कर रही हैं। 15 से 22 सितंबर तक चलने वाली लीग का उद्घाटन मुकाबला देहरादून वॉरियर्स और हरिद्वार स्प्रिंग एलमास के बीच खेला जाएगा। जबकि 16 सितंबर को महिला वर्ग का पहला मुकाबला पिथौरागढ़ हरिकेंस और नैनीताल एसजी पाइपर्स के बीच खेला जाएगा।

आईपीएल की तर्ज पर होने वाली लीग में पुरुष वर्ग का फाइनल मैच 22 और महिला वर्ग का खिताबी मुकाबला 21 सितंबर को खेला जाएगा। 23 एकड़ जमीन पर बने स्टेडियम में 25 हजार दर्शकों के बैठने की व्यवस्था है। इसके अलावा दिन-रात के मैच के लिए फ्लड लाइट भी लगाई गई है। मैदान के बीचोंबीच से बाउंड्री 80 मीटर लंबी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button