राष्ट्रीय

केजरीवाल के स्वागत में जलाए गए पटाखे, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत मिल चुकी है। इस बीच जेल से निकलने के बाद अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर समर्थकों ने खुशी जाहिर करते हुए पटाखे जलाए। इसे लेकर अब केस दर्ज कर लिया गया है।

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी है। इस जमानत के साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने कुछ शर्तें भी रखीं हैं। इन शर्तों के तहत अरविंद केजरीवाल सीएम के दफ्तर का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे और किसी भी सरकारी दस्तावेज पर हस्ताक्षर नहीं कर पाएंगे। जमानत पर जेल से बाहर निकलने के बाद अरविंद केजरीवाल आज अपत्नी पत्नी सुनीता केजरीवाल के साथ कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे। यहां सीएम केजरीवाल ने हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद अब उनके घर के बाहर उनके स्वागत के लिए पटाखे जलाने का मामला सामने आया है।

पटाखे फोड़ने पर एफआईआर दर्ज

दरअसल अरविंद केजरीवाल के जेल से बाहर आने के बाद उनके समर्थकों और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर स्वागत में पटाखे जलाएं। इसे लेकर अब दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है। बता दें कि यह एफआईआर अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज की गई है। दरअसल दिल्ली में किसी भी तरह के पटाखे जलाने पर पूर्ण रूप से पाबंदी है। बता दें कि इससे पहले आप नेता संजय सिंह ने आज सुबह 11 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए उन्होंने भाजपा पर निशाना साधा।

क्या बोले संजय सिंह?

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने जो जमानत दी और उसमें जो बातें लिखीं, उससे साबित होता है कि इसमें पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का कुचक्र था। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हीं बातों का जिक्र किया है जो हम पहले दिन से कहते आ रहे हैं। बीजेपी का उद्देश्य अरविंद केजरीवाल की राजनीति को खत्म करना, आम आदमी पार्टी को खत्म करना और सरकारों को गिराना है। मैं अपने नेता अरविंद केजरीवाल को बधाई देना चाहता हूं कि उनके नेतृत्व में आम आदमी पार्टी पूरी मजबूती के साथ खड़ रही। लाख कोशिशों के बाद भी वो हमें तोड़ नहीं पाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button