उत्तराखण्ड

समस्त देशवासियों को ‘प्रथम राष्ट्रीय अंतरिक्ष दिवस’ की हार्दिक बधाई : भावना पांडे

जनसेवी भावना पांडे ने कहा- इस विशेष दिन पर, मैं पुनः सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई देती हूं एवं भविष्य में और भी बड़ी उपलब्धियों की कामना करती हूं।

देहरादून। उत्तराखंड की बेटी, प्रसिद्ध जनसेवी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी एवं जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने ‘प्रथम राष्ट्रीय अंतरिक्ष दिवस’ के अवसर पर समस्त देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

इस अवसर पर जारी अपने संदेश में वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने कहा- आप सभी देशवासियों को ‘प्रथम राष्ट्रीय अंतरिक्ष दिवस’ की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। ‘प्रथम राष्ट्रीय अंतरिक्ष दिवस’ पर हमारे सभी प्रतिभावान वैज्ञानिकों को सादर नमन। यह दिन भारत की अंतरिक्ष यात्रा में मील का पत्थर है, जो इसरो और हमारे वैज्ञानिकों के अथक प्रयासों का सम्मान करता है।

जनसेवी भावना पांडे ने कहा कि ‘प्रथम राष्ट्रीय अंतरिक्ष दिवस’ का यह अवसर हमें विज्ञान और तकनीक के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है और देशवासियों को गर्व से भर देता है। गत वर्ष आज ही के दिन भारत ने चंद्रमा के दक्षिणी हिस्से में चंद्रयान-3 उतारकर इतिहास रचा था। इस विशेष दिन पर, मैं पुनः सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई देती हूं एवं भविष्य में और भी बड़ी उपलब्धियों की कामना करती हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button