उत्तराखण्ड

माफियाओं ने उत्तराखंड की दुर्दशा करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है : भावना पांडे

देहरादून। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी एवं जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे सदैव उत्तराखंड के हित की बात क़रतीं आईं हैं। उनका कहना है कि वे हमेशा प्रदेश हित में आवाज़ उठाती आईं हैं और उनकी ये कोशिश आगे भी जारी रहेगी।

वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने कहा कि कुछ लोगों ने उत्तराखंड की दुर्दशा करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है। ऐसे लोगों के विरुद्ध वे एक बड़ी जंग छेड़ चुकी हैं और जब तक उत्तराखंड विरोधियों को इस राज्य से खदेड़ नहीं देती तक तक चैन से नहीं बैठेंगी।

देवभूमि की बेटी भावना पांडे ने कहा कि आज उत्तराखंड में माफियाराज पूरी तरह से हावी है। इन माफियाओं के हौसले इतने बढ़ चुके हैं कि ये प्रदेश में खुलेआम गलत कार्यों को अंजाम दे रहे हैं किन्तु सरकार भी इन पर नकेल कसने से कतरा रही है। मानों सरकार की कोई दुखती रग इन माफियाओं के हाथों में हो।

उन्होंने कहा कि देवभूमि को कलंकित करने वाले उत्तराखंड के गुनहगारों को राज्य आंदोलनकारी एवँ प्रदेशवासी कभी माफ नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि बाहरी राज्यों से आकर यहां का माहौल खराब करने वाले माफियाओं के खिलाफ उन्होंने मोर्चा खोल दिया है और अब वे कदम पीछे नहीं हटाएंगी। फिर चाहे कितनी भी बड़ी ताकतों से भिड़ना पड़े देवभूमि के हित में उनकी ये जंग जारी रहेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button