उत्तराखण्ड

जनसमस्याओं के निवारण का हर संभव प्रयास करते हैं पूर्व पार्षद अजय सोनकर

राजनीतिक जानकारों का मानना है कि घोंचू भाई को मिल रहे अपार जनसमर्थन का पूरा फायदा उन्हें आगामी नगर निकाय चुनाव में मिल सकता है।

देहरादून। वरिष्ठ भाजपा नेता, प्रसिद्ध जनसेवी एवं वार्ड संख्या 18, इंदिरा कॉलोनी के पूर्व नगर निगम पार्षद अजय सोनकर उर्फ़ घोंचू भाई आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी मेहनत के बूते समाज में एक अलग मुकाम हासिल किया है।

समाजसेवी अजय सोनकर आम जनता के ग़म और ख़ुशी में हमेशा साथ खड़े दिखाई देते हैं। वे पीड़ित जनता के बड़े मददगार के रूप में पहचाने जाते हैं और आम जनता के सच्चे हितैषी कहे जाते हैं। वहीं वे आमजन की समस्याओं के निवारण का अपने स्तर से हर संभव प्रयास करते हैं।

जनसेवी अजय सोनकर ने समाजसेवा के कार्यों के चलते क्षेत्र की जनता के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वे लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याओं को सुनते हैं और उनका दुख-दर्द बांटते हुए नजर आते हैं। वरिष्ठ भाजपा नेता अजय सोनकर आगे बढ़कर क्षेत्रवासियों की मदद करते हैं।

क्षेत्र के लोकप्रिय नेता अजय सोनकर को क्षेत्रवासियों का भरपूर स्नेह, समर्थन एवं आशीर्वाद मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। राजनीतिक जानकारों का मानना है कि घोंचू भाई को मिल रहे अपार जनसमर्थन का पूरा फायदा उन्हें आगामी नगर निकाय चुनाव में मिल सकता है।

वहीं पूर्व पार्षद अजय सोनकर का कहना है कि वे जनता के हित को सर्वोपरि मानते हैं। उन्होंने कहा कि अपने वार्ड की जनता को राहत पहुंचाने व उनकी तकलीफों को दूर करने का उन्होंने हमेशा प्रयास किया है और आगे भी उनकी ये कोशिश सदैव बरकरार रहेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button