उत्तराखण्ड

धर्म का प्रचार करती हुई नजर आ रही उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ हरिद्वार लोकसभा सीट से सांसद प्रत्याशी भावना पांडे धार्मिक कार्यों में बढ़-चढ़कर प्रतिभाग करती हुईं दिखाई दे रही हैं।

हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र के भीतर आयोजित होने वाले अधिकांश धार्मिक कार्यक्रमों में उन्हें मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया जा रहा है। वहीं देवभूमि की बेटी भावना पांडे अपने स्तर से धर्म का प्रचार-प्रसार करने के प्रयास करती हुई नजर आ रही हैं।

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने कहा कि उन्हें बेहद प्रसन्नता होती है जब धर्म का प्रचार होता है। उन्होंने कहा कि वे सभी धार्मिक आयोजनों में शामिल हो रही हैं, उन्हें धर्म के कार्यों का हिस्सा बनकर काफी अच्छा लगता है साथ ही ईश्वर का आशीर्वाद भी प्राप्त होता है।

बता दें कि बीते रोज हरिद्वार क्षेत्र में संत शिरोमणि गुरू रविदास जी की जयंती के अवसर जगह-जगह कार्यक्रम आयोजित किये गये। वहीं वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे ने गुरू रविदास जयंती के कईं कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। इसके साथ ही उन्होंने क्षेत्र में आयोजित हुए भगवान श्री खाटू श्याम जी के धार्मिक कार्यक्रम में भी शिरकत की।

हरिद्वार लोकसभा सीट से सांसद प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि वे क्षेत्र में जहां भी जा रही हैं क्षेत्रवासियों का भरपूर प्यार, समर्थन और आशीर्वाद उन्हें मिल रहा है, विशेषतौर पर क्षेत्र का युवा वर्ग उन्हें बहुत सपोर्ट कर रहा है। उन्होंने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में क्षेत्र की जागरूक जनता का पूर्ण समर्थन और भगवान का आशीर्वाद उन्हें मिलने जा रहा है। निश्चित तौर पर इस चुनाव में वे भारी मतों से विजयी होंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button