उत्तराखण्ड

जनहित के कार्यों से आम जनता के दिलों में अलग जगह बनाई जनसेवी भावना पांडे ने

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ हरिद्वार लोकसभा सीट से धाकड़ प्रत्याशी भावना पांडे को हरिद्वार क्षेत्र की जनता का भरपूर प्यार व आशीर्वाद मिल रहा है। क्षेत्र की जनता उन्हें खूब पसंद कर रही है और उन्हें अपना समर्थन देने की बात कहती नजर आ रही है। जनसेवी भावना पांडे ने हरिद्वार क्षेत्र की जनता के बीच अपनी एक खास पहचान बनाई है।

यदि उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे की बढ़ती लोकप्रियता की ही बात की जाए तो उन्होंने हरिद्वार क्षेत्र के भीतर अपने जनहित के कार्यों से आम जनता के दिलों में अपनी अलग जगह बनाई है। आलम ये है कि आज लोग अपनी हर छोटी-बड़ी समस्या के निवारण के लिए उनकी मदद मांग रहे हैं, यही नहीं क्षेत्रवासी उन्हें रास्ते में रोककर अपनी समस्याओं से अवगत करवा रहे हैं। वहीं सांसद प्रत्याशी भावना पांडे लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए अपने स्तर से हर संभव प्रयास कर रही हैं।

हरिद्वार लोकसभा सीट से दमदार प्रत्याशी भावना पांडे का कहना है कि वे आम जनता की तकलीफों को दूर करने के उद्देश्य से ही चुनाव मैदान में कदम रखने जा रही हैं। वे क्षेत्रवासियों की आवाज बनकर आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही हैं। उन्होंने कहा कि यदि हरिद्वार क्षेत्र की देवतुल्य जनता ने उन्हें अपना आशीर्वाद दिया और वे क्षेत्र की सांसद बनीं तो पूरे हरिद्वार क्षेत्र की तस्वीर को बदलकर रख देंगी। उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए जनता से भारी समर्थन देने की मांग की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button