उत्तराखण्ड

धूमधाम से की गई रविदास धाम की स्थापना, लोकसभा प्रत्याशी भावना पांडेय ने किया प्रतिभाग

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केन्द्रीय अध्यक्ष एवं हरिद्वार लोकसभा सीट से सांसद प्रत्याशी भावना पांडे ने रुड़की में कोर कॉलेज के पास रतमऊ नदी के किनारे रविदास धाम की स्थापना के कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

रुड़की में रतमऊ नदी के किनारे रविदास धाम की स्थापना बड़े ही धूमधाम से की गई। रुड़की के नगर निगम से यात्रा कोर कॉलेज तक पहुंची। इस अवसर पर कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचीं हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी भावना पांडेय ने कहा कि वह सभी धर्मों का सम्मान करती हैं, इसलिए वह इस कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए पहुँची हैं।

इस दौरान देवभूमि की बेटी भावना पांडे को दलित समाज के लोगों के समर्थन के साथ ही सन्त समाज का भी आशीर्वाद प्राप्त हुआ। सांसद प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि जिस प्रकार उन्हें क्षेत्र की जनता भरपूर प्यार, समर्थन और आशीर्वाद मिल रहा है, उससे उन्हें विश्वास हो चुका है कि इस बार लोकसभा चुनाव में सभी धर्मों के लोग उन्हें चुनकर भारी मतों से विजयी बनायेंगे।

इसके साथ ही उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने भगवानपुर टोल प्लाजा पर पहुंचकर कलश यात्रा में प्रतिभाग किया। इस दौरान उन्होंने कलश यात्रा में शामिल महिलाओं को फूल मालाएं पहनाकर सम्मानित किया। वहीं जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे प्रदर्शन कर रहे किसानों के बीच पहुंचीं और उनको अपना पूर्ण सहयोग देने का वायदा किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button