उत्तराखण्ड

भाजपा सरकार के कार्यकाल में बढ़ रहा अपराध और माफियाराज : भावना पांडे

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से दमदार प्रत्याशी भावना पांडे ने हरिद्वार क्षेत्र में बढ़ते अपराधों को लेकर चिंता व्यक्त की है।

अपने कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते हुए उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में प्रदेश में अपराध और माफियाराज बढ़ रहा है। बात यदि हरिद्वार क्षेत्र की ही की जाए तो क्षेत्र में आज अपराधी पनप रहे हैं और यहां बेखौफ अपने काले कारनामों को अंजाम दे रहे हैं। कहीं ना कहीं इन अपराधियों को पुलिस का भी संरक्षण प्राप्त है। पुलिस की मिलीभगत के बगैर अपराधियों द्वारा वारदातों को अंजाम देना नामुमकिन है।

लोकसभा प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि आज धर्मनगरी में खुलेआम नशे का काला कारोबार किया जा रहा है किन्तु नशे के सौदागरों पर शिंकजा कसने वाला कोई नहीं। हरिद्वार क्षेत्र में धड़ल्ले से की जा रही नशे की तस्करी की वजह से यहां का युवा नशे की लत का शिकार बन रहा है। अवैध शराब से लेकर सूखा नशा तक बड़े पैमाने पर यहां बेचा जा रहा है किन्तु पुलिस तमाशबीन बनी हुई है।

देवभूमि की बेटी भावना पांडे ने कहा कि क्षेत्र में बढ़ते अपराधों की वजह से आज हरिद्वार की जनता खुद को असुक्षित महसूस कर रही है। सड़क पर तो लोग मारे ही जा रहे हैं, वहीं अब अपराधी घरों में घुसकर भी हत्याकांड को अंजाम दे रहे हैं। हरिद्वार की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। उन्होंने कहा कि धामी सरकार के कार्यकाल में आज अपराधी बेखौफ हैं, आम जनता पर अत्याचार किये जा रहे हैं जिससे आम आदमी खौफज़दा है। ये स्थिति अंग्रेजों के शासनकाल से भी बद्तर है।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि आज प्रदेश में बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं है। उत्तराखंड में बेरहमी से बेटियों की हत्या हो जाती है किन्तु उन्हें इंसाफ नहीं मिल पाता। उन्होंने अंकिता भंडारी हत्याकांड का जिक्र करते हुए कहा कि अंकिता भंडारी को अभी तक इंसाफ नहीं मिल पाया है क्योंकि इस मामले में भाजपा के लोग शामिल हैं। वहीं अंकिता का केस लड़ने वाले वकील आशुतोष नेगी को भी भाजपा के नेताओं द्वारा परेशान किया जा रहा है और उन्हें झूठे मुकदमों में फंसाया जा रहा है। उन्होंने धामी सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अंकिता केस में वीआईपी गेस्ट के नाम का जल्द खुलासा किया जाना चाहिए और अंकिता भंडारी को न्याय मिलना चाहिए।

सांसद प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि उनकी बढ़ती हुई लोकप्रियता देख भाजपा के नेता बुरी तरह से घबरा गये हैं, इसी वजह से बीजेपी नेताओं द्वारा उनके होर्डिंग्स को जबरन उतरवाया जा रहा है। भावना पांडे ने कहा कि चाहे भाजपा उनके सारे होर्डिंग्स क्यों ना उतरवा दे, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता, वे आम जनता के दिलों में बसी हैं वहां से कैसे निकाल पाओगे। उन्होंने कहा कि जनता का समर्थन और आशीर्वाद उनके साथ है, इस लोकसभा चुनाव में वे भारी मतों से विजयी होंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button