उत्तराखण्ड

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने टनल में फंसे मजदूरों के सुरक्षित रेस्क्यू ऑपरेशन पर जताई खुशी

हरिद्वार। पिछले 17 दिनों से उत्तरकाशी की टनल के अंदर फंसे मजदूरों को बाहर निकालने का प्रयास जारी था। आज वह शुभ घड़ी आ ही गई जब मजदूरों को सही सलामत बाहर निकाल लिया गया। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से जेसीपी की प्रत्याशी भावना पांडे ने सिल्क्यारा टनल में फंसे मजदूरों के सुरक्षित रेस्क्यू ऑपरेशन पर खुशी जताई है। उन्होंने बचाव अभियान से जुड़े सभी लोगों के जज्बे को भी सलाम किया है।

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि उत्तरकाशी की सुरंग में फंसे सभी श्रमिकों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है, यह खबर सुनकर काफी राहत और खुशी महसूस हो रही है। बचाव कार्य में बाधाओं का सामना करने के कारण 17 दिनों तक की श्रमिकों की पीड़ा मानवीय सहनशक्ति का प्रमाण रही है। देश उनके साहस को सलाम करता है।

देवभूमि की बेटी भावना पांडे ने कहा कि इस बचाव अभियान में लगी सभी रेस्क्यू टीमें और सभी विशेषज्ञ बधाई के पात्र हैं, जिन्होंने इतिहास के सबसे कठिन बचाव अभियानों में से एक को पूरा करने के लिए अविश्वसनीय धैर्य और दृढ़ संकल्प के साथ काम किया है। उत्तरकाशी में हमारे श्रमिक भाइयों के रेस्क्यू ऑपरेशन की सफलता हर किसी को भावुक कर देने वाली है।

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने कहा कि उत्तरकाशी की सिलक्यारा टनल में चल रहा रेस्क्यू ऑपरेशन सफल हुआ है। टनल में फंसे मजदूर सुरक्षित बाहर आ चुके हैं। गौरतलब है कि इस टनल में 41 मजदूर फंसे हुए थे, जिन्हें बाहर निकालने के लिए बीते 16 दिन से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा था। आज रेस्क्यू ऑपरेशन का 17वां दिन है और मजदूरों को टनल से बाहर निकाला गया है। उन्होंने कहा कि श्रमिकों का साहस और धैर्य हर किसी को प्रेरित कर रहा है। मैं आप सभी की कुशलता और उत्तम स्वास्थ्य की कामना करती हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button