उत्तराखण्ड

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे पर भरोसा जता रही हरिद्वार क्षेत्र की जनता

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की प्रत्याशी भावना पांडे ने हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र की जनता के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वे क्षेत्र में आज प्रसिद्ध समाजसेवी एवं आम जनता की सच्ची हितैषी के तौर पर पहचानी जा रही हैं।

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे को हरिद्वार क्षेत्र की समस्त जनता का भरपूर प्यार, समर्थन व आशीर्वाद मिल रहा है, विशेषतौर पर युवा वर्ग उन्हें काफी पसंद कर रहा है। आज भारी संख्या में क्षेत्र का युवा उनके चुनावी अभियान में जुड़ रहा है। उन्होंने क्षेत्रवासियों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि हरिद्वार क्षेत्र की जनता ने उन पर जो भरोसा जताया है, वे उस विश्वास पर पूरी तरह से खरा उतरने का प्रयास करेंगी।

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे क्षेत्र में आयोजित होने वाले धार्मिक कार्यक्रमों में शिरकत करने के साथ ही आम जनता के हित के लिए दिन-रात मेहनत कर रही हैं और क्षेत्र के हर वर्ग के लोगों की समस्याओं को दूर करने के प्रयास कर रही हैं। उन्होंने कहा कि आम जनता की आवाज बनकर ही वे चुनावी अखाड़े में कदम रखने जा रही है। उन्होंने कहा कि धर्मनगरी की दुर्दशा और देवभूमि के बिगड़े हालातों को देखकर उन्हें बहुत दुःख होता है, प्रदेश की सूरत संवारने के उद्देश्य से ही वे राजनीति की दुनिया में आई हैं।

वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस जैसे राजनीतिक दलों ने उत्तराखंड की सूरत बिगाड़ने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है। प्रदेश में विकास का पहिया थम गया है, सरकार पर माफियाराज हावी है और अपराधी फलफूल रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम राज्य आन्दोलनकारियों ने प्रदेश की ऐसी तस्वीर की कल्पना कभी नहीं की थी, जैसे हालात आज राज्य के हो गये हैं।

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र का जिक्र करते हुए कहा कि हरिद्वार क्षेत्र की जागरूक जनता इस बार उसी प्रत्याशी को चुनेगी जो जनता का सच्चा हितैषी होगा। इस बार हरिद्वार की जनता जेसीपी को वोट देकर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने जा रही है। जनता का प्यार, समर्थन व आशीर्वाद उनके साथ है और निश्चित तौर पर जीत उनकी ही होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button