उत्तराखण्ड

शरद पूर्णिमा व वाल्मीकि जयंती के अवसर पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं : भावना पांडे

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि रामायण के रचयिता महर्षि वाल्मीकि जी की जयंती इस साल 28 अक्टूबर (शनिवार) यानि आज मनाई जा रही है।

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की प्रत्याशी भावना पांडे ने शरद पूर्णिमा एवं वाल्मीकि जयंती के अवसर पर समस्त देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

इस अवसर पर जारी अपने संदेश में जनसेवी भावना पांडे ने कहा- आप सभी को शरद पूर्णिमा एवं महाकाव्य रामायण के रचियता महर्षि वाल्मीकि जी की जयंती के अवसर पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि रामायण के रचयिता महर्षि वाल्मीकि जी की जयंती इस साल 28 अक्टूबर (शनिवार) यानि आज मनाई जा रही है। रामायण संस्‍कृत का पहला महाकाव्‍य है। हर साल शरद पूर्णिमा के दिन ही वाल्मीकि जयंती मनाई जाती है।

देवभूमि की बेटी भावना पांडे ने कहा कि महाकाव्य रामायण के रचयिता आदिकवि महर्षि वाल्मीकि जी की जयंती पर भावपूर्ण स्मरण। वाल्मीकि जी का जीवन दर्शन तथा प्रेम, तप, त्याग, बलिदान और समर्पण की भावनाओं से आलोकित उनकी रचनाएं, हमें सदैव सच्चाई और सत्कर्म के सन्मार्ग पर चलने की प्रेरणा देती रहेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button