उत्तराखण्ड

चुनावी तैयारियों के चलते जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने जनसंपर्क अभियान किया तेज

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि वे अपने द्वारा करवाये जा रहे जनहित व समाजसेवा के कार्यों एवं अपनी भावी योजनाओं को लेकर क्षेत्रवासियों के बीच जा रही हैं और अपने लिए समर्थन की मांग कर रही हैं।

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केन्द्रीय अध्यक्ष एवं हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की धाकड़ प्रत्याशी भावना पांडे ने आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर पूरी तरह से कमर कस ली है। अपनी चुनावी तैयारियों के चलते उन्होंने जनसंपर्क अभियान भी तेज कर दिया है।

वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे का कहना है कि वे हरिद्वार लोकसभा सीट से बतौर जेसीपी प्रत्याशी चुनाव लड़ने जा रही हैं। उन्होंने कहा कि वे आम जनता की आवाज बनकर चुनावी अखाड़े में कदम रखने जा रही हैं और आगामी लोकसभा चुनाव में हरिद्वार सीट पर भारी मतों से जीत दर्ज करायेंगी। अपने चुनावी अभियान को लेकर भावना पांडे ने अपने स्तर से सभी तैयारियां पूर्ण कर ली हैं।

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि वे अपने द्वारा करवाये जा रहे जनहित व समाजसेवा के कार्यों एवं अपनी भावी योजनाओं को लेकर क्षेत्रवासियों के बीच जा रही हैं और अपने लिए समर्थन की मांग कर रही हैं। उन्होंने भाजपा और कांग्रेस जैसे राजनीतिक दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि कहा कि इन सियासी दलों ने हरिद्वार क्षेत्र के विकास के लिए कोई कार्य नहीं किया। विकास के नजरिये से हरिद्वार क्षेत्र आज भी पिछड़ा हुआ है और क्षेत्र की जनता बुरी तरह से त्रस्त है।

देवभूमि की बेटी भावना पांडे ने कहा कि वे हरिद्वार क्षेत्र की जनता को मतलबी दलों से निजात दिलाने के लिए ही आई हैं। उन्होंने कहा कि इस बार हरिद्वार लोकसभा सीट पर बड़ा परिवर्तन होने जा रहा है, क्षेत्र की जनता इस चुनाव में भाजपा और कांग्रेस के कर्मों का हिसाब करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button