उत्तराखण्ड

देवभूमि की बेटी भावना पांडे ने चमोली में हुए दर्दनाक हादसे पर व्यक्त की शोक संवेदना

हरिद्वार। उत्तराखंड के चमोली में बुधवार को अलकनंदा नदी के किनारे नमामि गंगे प्रोजेक्ट की साइट पर अचानक करंट फैल गया। इस दर्दनाक हादसे में 16 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं, हादसे में 11 लोग बुरी तरह से झुलसकर गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस पीड़ादायक दुर्घटना में हुई जनहानि पर उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए मृतकों की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।

देवभूमि की बेटी भावना पांडे ने इस घटना पर अपनी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए इस दुःखद हादसे में मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि इस घटना में हताहत हुए मृतकों की दिवंगत आत्माओं को ईश्वर अपने अपने श्री चरणों में स्थान दें। उन्होंने शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट करने के साथ ही सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे ने घटना पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस दर्दनाक हादसे की पूरी तरह से जांच करवायी जानी चाहिए एवं साथ ही दोषी पाये जाने वाले घटना के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाकर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने उत्तराखंड सरकार से मांग करते हुए कहा कि इस घटना में झुलसे व अस्पताल में उपचार करवा रहे सभी गंभीर रूप से घायल व्यक्तियों के इलाज की समुचित व्यवस्थाएं करवाई जाएं एवं घायलों के उपचार में किसी भी प्रकार की लापरवाही ना बरती जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button