उत्तराखण्ड

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने किया बड़ा ऐलान, गाधारोणा में बनवायेंगी सड़क

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केन्द्रीय अध्यक्ष एवं हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की दमदार प्रत्याशी भावना पांडे ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि वे हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र के गाधारोणा में बरसों से क्षतिग्रस्त कच्चे मार्ग पर पक्की सड़क का निर्माण करवायेंगी।

वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे ने कहा कि जनपद हरिद्वार की खानपुर विधानसभा स्थित गाधारोणा गांव का मुख्य मार्ग जो बीते काफी वर्षों से क्षतिग्रस्त है, वे इस टूटे-फूटे व कच्चे मार्ग पर पक्की सड़क का निर्माण करवायेंगी। उन्होंने इस कार्य के लिए अपने स्तर से सभी प्रयास तेज कर दिये हैं। उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि जल्द ही यहां सड़क निर्माण की अनुमति मिल जायेगी और लोक निर्माण विभाग द्वारा यहां पक्की सड़क का निर्माण किया जायेगा।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि खानपुर विधानसभा के मौजूदा विधायक उमेश कुमार ने कभी गाधारोणा की जनता की सुध नहीं ली। बीते कईं वर्षों से यहां का मुख्य मार्ग क्षतिग्रस्त है। ग्रामीणों को यहां से गुजरने में कईं तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वहीं बरसात के दिनों में इस मार्ग में बने गड्ढों में बारिश का पानी भर गया है, जिनमें गिरकर राहगीर घायल हो रहे हैं। इसको लेकर स्थानीय निवासियों का कहना है कि उन्होंने कईं बार क्षेत्रीय विधायक से यहां सड़क बनवाने की मांग की, किन्तु उनके कानों पर जूं तक नहीं रेंगी।

जनसेवी भावना पांडे ने कहा कि गाधारोणा में मुख्य मार्ग से लेकर बालाजी धाम तक पक्की सड़क बनवाने की मांग करते हुए उन्होंने संबंधित विभागीय अधिकारी आरिफ मुहम्मद खान से वार्ता की है। वहीं इस कार्य को लेकर बजट बनाया जा रहा है। यही नहीं विभाग के अवर अभियंता भी गाधारोणा आकर यहां का मुआयना कर चुके हैं।

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि क्षेत्रीय विधायक उमेश कुमार यहां 100 मीटर मार्ग पर मिट्टी भरकर अपने नाम का बोर्ड लगवा रहे हैं एवं उनके द्वारा किये जा रहे जनहित के कार्यों का श्रेय लेने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने बड़ा सवाल उठाते हुए कहा कि पिछले 35 वर्षों से ये मार्ग खस्ता हालत में है ना भाजपा, ना कांग्रेस और ना ही मौजूदा विधायक ने कभी यहां झांककर देखा किन्तु अब, जब वे स्वयं ग्रामीणों की तकलीफों को दूर करने का प्रयास कर रही हैं तो विधायक उमेश कुमार जनता की वाहवाही बटोरने की कोशिशें कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भोलेभाले ग्रामीणों को मूर्ख बनाना बंद करें विधायक। जनता को गुमराह करने की ये नौटंकी अब और नहीं चलने वाली क्योंकि जनता सब कुछ साफ-साफ देख और समझ रही है। उन्होंने कहा कि खानपुर विधायक हो या भाजपा-कांग्रेस के नेता किसी ने भी आमजन की तकलीफों को दूर करने का प्रयास नहीं किया, ये सभी नेता बस मासूम जनता को बेवकूफ बनाते आये हैं और सोशल मीडिया में खुद की पीठ थपथपाकर झूठी तारीफें बटोरने में जुटे हैं। उन्होंने कहा कि आगामी चुनावों में यही जागरूक जनता इन धोखेबाज नेताओं को सबक सिखायेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button