उत्तराखण्ड

जनसेवी भावना पांडे ने महादेव से की सभी की खुशहाली की कामना

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से जेसीपी की दमदार प्रत्याशी भावना पांडे ने सोमवार को हरिद्वार क्षेत्र में भगवान शिव के मंदिर में जाकर मत्था टेका एवं पूजा-अर्चना कर महादेव से देश व प्रदेश की खुशहाली की कामना की।

जनता कैबिनेट पार्टी की केन्द्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने सोमवार को हरिद्वार के शिव मंदिर में भगवान शंकर के दर्शन कर शीश नवाया एवं भगवान नरनरेश्वर शिवलिंग पर जलाभिषेक कर देश व प्रदेश की जनता के सुख व समृद्धि की कामना की। इस अवसर पर उनका फूल मालाएं पहनाकर स्वागत भी किया गया।

गौरतलब है कि हरिद्वार के गणपति विहार, सुभाष नगर स्थित भगवान नरनरेश्वर महादेव मंदिर परिसर में वार्षिकोत्सव का आयोजन बड़े ही धूमधाम के साथ किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि के तौर पर पंहुची भावना पांडे का कार्यक्रम के आयोजकों व स्थानीय लोगों द्वारा स्वागत व सम्मान किया गया।

इस अवसर पर जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि उन्हें यहां आकर काफी प्रसन्नता हुई है, वे बचपन से ही शिवभक्त हैं। उन्होंने कहा कि वे छोटी उम्र से ही भगवान भोलेनाथ की पूजा-अर्चना व व्रत करती आई हैं। ये उनका सौभाग्य है कि उन्हें महादेव के दर्शन करने, नरनरेश्वर शिवालय की पूजा करने एवं इस पावन कार्यक्रम में आने का अवसर प्राप्त हुआ। उन्होंने सम्मानित किये जाने पर कार्यक्रम के आयोजकों व स्थानीय निवासियों का हार्दिक आभार प्रकट किया।

पत्रकारों द्वारा सवाल पूछे जाने पर देवभूमि की बेटी भावना पांडे ने कहा कि उन्होंने भगवान भोले शंकर से समस्त जनता की सुख-समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की है। जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि उन्हें लोकसभा चुनाव में हार या जीत की परवाह नहीं है, वे जनसेवा करने के उद्देश्य से राजनीति में आई हैं। उन्होंने कहा कि जनहित के लिए उनके द्वारा बनाई गई योजनाओं में उन्हें शत् प्रतिशत सफलता मिले बस ईश्वर से यही प्रार्थना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button