उत्तराखण्ड

हरिद्वार के गंगा घाटों पर व्यवस्थाओं को लेकर जनसेवी भावना पांडे ने विशेष तौर पर की चर्चा

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केन्द्रीय अध्यक्ष एवं हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की दमदार प्रत्याशी भावना पांडे हरिद्वार स्थित गंगा सभा के कार्यालय पंहुचीं। इस दौरान उन्होंने मां गंगा की स्वच्छता एवं हरिद्वार के गंगा घाटों पर व्यवस्थाओं को लेकर विशेष तौर पर चर्चा की।

इस दौरान जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि वे धर्मनगरी हरिद्वार क्षेत्र में वर्ष 2018 से सक्रिय समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहीं हैं, ये उनका कार्य क्षेत्र व कर्मभूमि है। उन्होंने कहा कि पहली बार गंगा सभा के कार्यालय में आकर उन्हें काफी प्रसन्नता हो रही है और वे सम्मानित महसूस कर रही हैं।

गंगा सभा द्वारा हरिद्वार के गंगा घाटों पर की गई सुविधाओं की जनसेवी भावना पांडे ने जमकर प्रशंसा की। इसके साथ ही उन्होंने गंगा सभा के पदाधिकारियों से अपील करते हुए कहा कि गंगा घाटों पर महिलाओं और पुरूषों की सुविधानुसार अलग-अलग रेलिंग की व्यवस्था की जानी चाहिए।

वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे ने कहा कि वे गंगा सभा के पदाधिकारियों से घाटों की व्यवस्थाओं को और बेहतर बनाने के विषय में चर्चा करेंगी। साथ ही जो भी संभव सहायता होगी वे गंगा सभा को मुहैया करवायेंगी। उन्होंने सम्मानित किये जाने पर गंगा सभा के सभी पदाधिकारियों का हार्दिक आभार प्रकट किया।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि सरकार को भी मां गंगा की स्वच्छता व निर्मलता को बरकरार रखने के लिए प्रयास करने चाहिए, अकेले गंगा सभा भी आखिर इस कार्य को कैसे और कब तक संभाल पायेगी। उन्होंने गंगा सभा के साथ मिलकर मां गंगा के घाटों और हरिद्वार को अधिक सुंदर बनाने की बात कही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button