उत्तराखण्ड

भाजपा सरकार के राज में रूके हुए हैं अनेकों विकास कार्य : भावना पांडे

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केन्द्रीय अध्यक्ष एवं हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की दमदार प्रत्याशी भावना पांडे ने एक बार फिर प्रदेश की भाजपा सरकार पर बड़ा हमला बोला है।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि भाजपा सरकार के राज में अनेकों विकास कार्य रूके हुए हैं। विकास के दृष्टिकोण से हरिद्वार क्षेत्र आज पूरी तरह से पिछड़ा हुआ है। क्षेत्र की आम जनता त्रस्त है लेकिन सुध लेने वाला कोई नहीं है।

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के सांसद, विधायक व नेतागण सिर्फ चुनाव के वक्त वोट मांगने क्षेत्र में आते हैं, जबकि पूरे 5 साल तक ये बीजेपी के नेता नदारद रहते हैं। इन्हें आम जनता के दुख-दर्द से कोई सरोकार नहीं है।

जनसेवी भावना पांडे ने कहा कि आज पूरे हरिद्वार क्षेत्र में अपराध चरम पर है। भाजपा के राज में नासिर्फ हरिद्वार बल्कि पूरे प्रदेश में माफियाराज हावी है। हरिद्वार क्षेत्र में धड़ल्ले से खनन माफिया व नशे के सौदागर अपना काला कारोबार कर रहे हैं। उन्होंने बड़ा सवाल उठाते हुए कहा कि सरकार की नाक के नीचे आखिर ये अपराध कैसे पनप रहे हैं?

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने कहा कि वे देवभूमि की बेटी हैं, वे धर्मनगरी को यूं बर्बाद होते नहीं देख सकती। इसके लिए वे जल्द ही बड़ा अन्दोलन करने जा रही हैं। उन्होंने कहा कि हरिद्वार क्षेत्र की पीड़ित जनता को पापियों से निजात दिलाने और क्षेत्रवासियों की तकलीफों को दूर करने ही वे चुनाव मैदान में उतरीं हैं।

उन्होंने कहा कि अभी तो ये सिर्फ शुरूआत है, जल्द ही वे भाजपा और कांग्रेस के काले कारनामों का चिट्ठा जनता की अदालत में पेश करेंगी और जनता ही निर्णय करेगी कि कौन उसका प्रतिनिधित्व करने के लायक है। उन्होंने कहा कि बीते 22 वर्षों में भाजपा और कांग्रेस ने भोलीभाली जनता को सिर्फ मूर्ख बनाया है किन्तु अब इन दलों के पापों का घड़ा भर चुका है जो आगामी लोकसभा चुनाव में इनके घमंड के साथ चकनाचूर होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button