उत्तराखण्ड

वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे ने सैनिकों के सम्मान के लिए की अपील

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केन्द्रीय अध्यक्ष एवं हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की दमदार प्रत्याशी भावना पांडे ने आमजन के हित में एक बार फिर आवाज उठाई है।

वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे ने सैनिकों के सम्मान के लिए अपील करते हुए कहा कि देश की सरहद पर खड़ा सिपाही अपने सारे सुखों को त्यागकर मातृभूमि की रक्षा के लिए सदैव तत्पर रहता है। ऐसे सभी सैनिकों का सम्मान किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश के सिपाही अपनी जान की बाजी लगाकर हमारे देश और हमारे प्राणों की रक्षा करते हैं।

उन्होंने मांग करते हुए कहा कि देश के बहादुर सैनिकों को सर्वोच्च सम्मान मिलना चाहिए। हमारे सैनिक हमारे देश भारत की आन, बान और शान हैं। देशहित में उनके महत्वपूर्ण योगदान को अनदेखा नहीं किया जा सकता।

वहीं उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने देश की युवा शक्ति एवं मातृशक्ति के हित में अपील करते हुए कहा कि मातृशक्ति एवं युवाशक्ति का सम्मान किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मातृशक्ति जहां जन्मदाता है, तो वहीं युवाशक्ति देश के भविष्य के निर्माता हैं।

गौरतलब है कि प्रसिद्ध जनसेवी एवं जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे बीते लंबे समय से उत्तराखंड के बेरोजगार युवाओं और महिलाओं के हित के लिए आवाज उठाती रही हैं और उनके अधिकारों के लिए लड़ती आईं हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवाओं और मातृशक्ति का उत्पीड़न बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, इसके लिए उन्हें बड़ा आन्दोलन भी करना पड़े तो वे पीछे नहीं हटेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button