उत्तराखण्ड

आईसीएसई एवं आईएससी की बोर्ड परीक्षा में उत्तीर्ण विद्यार्थियों को शुभकामनाएं : डॉ. अभिनव कपूर

देहरादून। प्रसिद्ध जनसेवी, विख्यात शिक्षक एवं ज्ञान कलश सोशल वेलफेयर एंड एजुकेशनल सोसाइटी के अध्यक्ष डॉ. अभिनव कपूर ने आईसीएसई एवं आईएससी की बोर्ड परीक्षा में उत्तीर्ण होने वाले देश के सभी छात्र-छात्राओं को बधाई दी एवं उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

इस अवसर पर जारी अपने संदेश में जनसेवी डॉ. अभिनव कपूर ने कहा- आईसीएसई एवं आईएससी की बोर्ड परीक्षा में उत्तीर्ण होने वाले सभी विद्यार्थियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। विद्यार्थी जीवन के हर पथ पर सफलता प्राप्त करते हुए देश व प्रदेश का नाम रोशन करें।

डॉ. अभिनव कपूर ने कहा कि आईसीएसई एवं आईएससी की 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा में उत्तीर्ण विद्यार्थियों की सफलता में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका के लिए उनके माता-पिता और गुरूजन भी बधाई के पात्र हैं। बोर्ड परीक्षा में उत्तीर्ण विद्यार्थियों के अभिभावकों व गुरुजनों को भी हार्दिक बधाई।

उन्होंने कहा कि इन बोर्ड परिक्षाओं में जिन विद्यार्थियों को कम अंक प्राप्त हुए हैं, वे छात्र निराश ना हों और परिश्रम करते रहें। जीवन का प्रत्येक क्षण हमें अनुभव और अवसर दोनों प्रदान करता है।

डॉ. अभिनव कपूर ने कहा कि आप सभी विद्यार्थी देश के स्वर्णिम भविष्य हैं। कठोर परिश्रम व अटूट लगन से जीवन की हर परीक्षा में ऐसे ही उत्तीर्ण होते रहें, यही कामना है। माँ सरस्वती की कृपा आप सभी पर सदैव बनी रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button