राष्ट्रीय

माफिया अतीक और अशरफ की हत्या, हमलावरों ने करीब से सिर में मारी गोली

प्रयागराज। उमेशपाल हत्याकांड के आरोपी माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज मेडिकल कॉलेज के पास गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस ने बताया है कि जिस वक्त दोनों को मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया जा रहा था उस वक्त तीन अज्ञात हमलावरों ने उन पर अटैक कर दिया। हमलावरों ने दोनों को करीब से गोली मारी गई है। गोली मारने वाले तीनों हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हमलावरों को थाने ले जाया गया है।

माफिया को पीछे से मारी गोली

इस घटना का वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि अतीक और अशरफ को पुलिस मेडिकल के लिए ले आई थी उसी वक्त अचानक से दो-तीन लोगों ने अतीक और उसके भाई के ऊपर गोलियां दाग दी। इस गोलीकांड में अतीक और अशरफ दोनों की ही मौत हो गई। बता दें कि माफिया को पीछे से गोली मारी गई है। करीब दस राउंड फायरिंग हुई। इस बीच एक सिपाही भी घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

हत्‍या का वीडियो सामने आने के बाद सनसनी फैल गई। पूरे प्रयागराज में इस समय भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

बता दें कि इससे पहले गुरुवार को अतीक के बेटे और उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी असद अहमद की एक पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई थी। इस एनकाउंटर में असद के साथ अतीक का शूटर गुलाम मोहम्मद भी मारा गया था। अतीक अहमद की मौत के बाद दहशत के उस साम्राज्य का अंत होता नजर आ रहा है, जिसकी नींव करीब 4 दशक पहले प्रयागराज में रखी गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button