उत्तराखण्ड

हरिद्वार सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेगी देवभूमि की बेटी भावना पांडे

देहरादून। देवभूमि की बेटी, वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी एवं जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केन्द्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि वे आगामी लोकसभा चुनाव में हरिद्वार सीट से चुनाव मैदान में उतरेंगी। उन्होंने उम्मीद जतायी कि प्रदेश की जनता का स्नेह, आर्शीवाद और भरपूर समर्थन उन्हें प्राप्त होगा।

जनसेवी भावना पांडे ने कहा कि उनका राजनीति करने का कोई इरादा नहीं था, वे सिर्फ जनसेवा के कार्य ही करते रहना चाहती थीं किन्तु प्रदेश के बिगड़े हालातों को देखकर उन्होंने लोकसभा चुनाव में खड़े होने का मन बनाया। उन्होंने कहा कि वे बीते काफी वर्षों से जनसेवा के कार्य करती आ रहीं हैं। उन्होंने बेरोजगार युवाओं और महिलाओं के तमाम आन्दोलनों को लंबे समय तक अपना समर्थन दिया। राज्य के बेराजगार युवाओं और महिलाओं की दुर्दशा देखकर ही उन्होंने राजनीतिक दल जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) का गठन किया था।

वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे ने कहा कि आज उत्तराखंड के हालात बेहद खराब हो चुके हैं, प्रदेश की जनता बुरी तरह से त्रस्त है। राज्य का बेरोजगार युवा सड़कों पर ठोकरें खाने को विवश है, वहीं राज्य की मातृशक्ति को दरकिनार कर उनका अपमान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वे राज्य के युवाओं, महिलाओं और पीड़ित जनता की आवाज बनकर 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहीं हैं। उन्होंने आशा जताई कि जनता का आर्शीवाद उन्हें प्राप्त होगा और वे भारी मतों से हरिद्वार सीट पर विजयी होंगी।

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने प्रदेश के समस्त युवाओं, महिलाओं एवं पीड़ित जनता से एकजुट होने का आह्वान करते हुए जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) जिसका चुनाव चिन्ह क्रेन है, को समर्थन देने की अपील की। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश बुरे दौर से गुजर रहा है, राज्य का आम आदमी ही नहीं बल्कि भाजपा और कांग्रेस के लोग भी त्रस्त हैं। उत्तराखंड में आज माफियाओं का राज है। यही माफिया चुनाव में खड़े होकर, जनता को मूर्ख बनाकर वोट हासिल करते हैं और जीतने के बाद उसी मासूम जनता का शोषण करते हैं। उन्होंने कहा कि वे राज्य आन्दोलनकारी हैं, प्रदेश निर्माण के लिए हुए संघर्ष में उन्होंने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। अब इस प्रदेश को माफियाओं से बचाने एवं आमजन के हित के लिए वे पुनः लड़ाई लड़ने जा रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button