उत्तराखण्ड

जनसेवी भावना पांडे ने उत्तराखंड सरकार एवं प्रदेश के नेताओं पर जमकर साधा निशाना

देहरादून। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी एवं जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केन्द्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने उत्तराखंड सरकार एवं प्रदेश के नेताओं पर बड़ा हमला बोलते हुए जमकर निशाना साधा।

देवभूमि की बेटी भावना पांडे ने कहा कि उत्तराखंड के नेताओं ने प्रदेश की दुर्दशा करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है। वोट बैंक की राजनीति के चलते राजनेताओं द्वारा बाहरी राज्यों से लाकर लोगों को यहां बसाया जा रहा है और उन्हीं बाहरी लोगों को अपना वोटर बनाकर ये नेता चुनाव में जीत हासिल करते हैं। ऐसे नेताओं को राज्य सरकार का भी खुला समर्थन प्राप्त है।

वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे ने रोष जताते हुए कहा कि आज उत्तराखंड का बेरोजगार युवा रोजगार की तलाश में सड़कों पर ठोकरें खाने को विवश है। यही नहीं अपने हक की मांग करने वाले बेरोजगार युवाओं पर सरकार लाठियां बरसा रही है। वहीं प्रदेश में सरकारी नौकरियों में एवं महत्वपूर्ण पदों पर अधिकांश बाहरी राज्यों के लोगों को ही तरजीह दी जा रही है।

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने प्रदेश के युवाओं से एकजुट होने का आह्वान करते हुए कहा कि अब समय आ चुका है जब हमें संगठित होना होगा और प्रदेश हित में पुनः एक बड़ा आन्दोलन करना होगा। उन्होंने उत्तराखंड सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि सरकार को प्रदेश के युवाओं और उनकी भावनाओं की कद्र नहीं है। उन्होंने धामी सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अभी भी वक्त है समय रहते सरकार प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के हित में मजबूत कदम उठाए, अन्यथा उन्हें सड़कों पर उतरकर आन्दोलन करने को बाध्य होना पड़ेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button