उत्तराखण्ड

पत्रकार का बेटा सड़क हादसे में घायल, जनसेवी भावना पांडे ने बढ़ाया मदद को हाथ

जैसे ही वीडियो जारी हुआ। कुछ ही मिनट बाद उत्तराखंड की बेटी व वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने आनन-फानन में एक संदेश जारी किया कि वे इन्द्रजीत असवाल के बेटे के उपचार का पूरा खर्च वहन करेंगी।

देहरादून। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी एवं जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केन्द्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने पौड़ी जिले के सतपुली निवासी पत्रकार इंद्रजीत असवाल के घायल बेटे की मदद को हाथ बढ़ाया है और उसके उपचार का सारा खर्च उठाने की बात कही।

गौरतलब है कि पौड़ी जिले के सतपुली निवासी पत्रकार इंद्रजीत असवाल का बेटा सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। बेटे के इलाज के लिए वह एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल में भटकते रहे। सोशल मीडिया में पत्रकार की ओर से मदद की गुहार लगाने के बाद वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे मदद को आगे आईं। उन्होंने किसी भी अस्पताल में घायल बेटे का इलाज कराने को कहा है, साथ ही आश्वासन देते हुए कहा कि वे पूरे इलाज का खर्च उठाएंगी।

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने कहा कि पौड़ी जिले के सतपुली निवासी पत्रकार इंद्रजीत सिंह असवाल के बेटे अमनजीत असवाल (24 वर्ष) सात मार्च को ब्यासघाट के निकट सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। वह हंस फाउंडेशन अस्पताल सतपुली में कार्यरत हैं। भावना पांडे ने कहा कि घायल युवक को स्वास्थ्य लाभ देने में हंस फाउंडेशन भी फिसड्डी रहा।

पत्रकार इंद्रजीत असवाल ने 11 मार्च को एक वीडियो जारी कर कहा कि कोई उनके बेटे के इलाज के लिए आगे आए। जैसे ही वीडियो जारी हुआ। कुछ ही मिनट बाद उत्तराखंड की बेटी व वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने आनन-फानन में एक संदेश जारी किया कि वे इन्द्रजीत असवाल के बेटे के उपचार का पूरा खर्च वहन करेंगी।

अपने संदेश में जनसेवी भावना पांडे ने कहा कि इंद्रजीत असवाल चाहें तो इन्द्रेश या किसी अन्य अस्पताल में बेटे का इलाज करा सकते हैं। इसका खर्च वे स्वयं वहन करेंगी। उन्होंने इन्द्रजीत असवाल को फोन कर ढाढस बंधाया तथा बैंक का खाता नम्बर देने का अनुरोध किया।

जनसेवी भावना पांडे इन्द्रजीत असवाल से लगातार फोन पर सम्पर्क बनाये हुए हैं। वहीं, इन्द्रजीत असवाल का कहना है कि आयुष्मान कार्ड तो सिर्फ जेब में रखने व वाहवाही लूटने के लिए बनाया गया है। उसका कहीं भी असर व फायदा नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button