राष्ट्रीय

दिल्ली में भरभराकर गिरी बिल्डिंग, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

नई दिल्ली। होली के दिन दिल्ली के भजनपुरा में एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां के विजय पार्क इलाके में एक बिल्डिंग भरभराकर गिर गई है। फायर डिपार्टमेंट की 3 गाड़ियों को मौके पर रवाना किया गया है। खबर लिखे जाने तक किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। हालांकि कहा जा रहा है कि इस 3 मंजिला बिल्डिंग को पहले ही खाली करवा लिया गया था। ये बिल्डिंग काफी पुरानी थी।

एएनआई ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि बिल्डिंग अचानक पूरी तरह नीचे गिर जाती है और लोग चीखने चिल्लाने लगते हैं। इस दौरान गली में दिख रहे तार भी टूट जाते हैं। अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल उन्हें बिल्डिंग गिरने का कारण नहीं पता है। फायर डिपार्टमेंट को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली थी, वैसे ही टीम मौके पर रवाना हो गई थी।

सुबह से ही घर के अंदर टाइल्स और फॉल सीलिंग गिर रही थी

इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर घड़ी की दुकान थी, पहली मंजिल पर मोबाइल की दुकान थी और दूसरी मंजिल पर एक परिवार रह रहा था। स्थानीय लोगों के मुताबिक, सुबह से ही घर के अंदर टाइल्स और फॉल सीलिंग गिर रही थी, जिसके बाद पूरी इमारत को खाली करवा लिया गया और दोपहर 3 बजे के आसपास इमारत अचानक गिर गयी।

पूर्व निगम पार्षद का कहना था की ये इमारत जर्जर हालात में थी। 20 गज के प्लाट में 4 मंजिला इमारत बनी थी, कोई घायल नहीं हुआ है। एमसीडी ने पहले नोटिस दिया या नहीं इसकी जानकारी नहीं है। दमकल विभाग, सिविल डिफेंस और स्थानीय लोगों की मदद से मलवा हटाने का काम किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button