राष्ट्रीय

‘पुष्पा 2’ में अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगे ये प्रसिद्ध अभिनेता

मुम्बई। टॉलीवुड सुपरस्टार Allu Arjun की फिल्म Pushpa ने बीते साल लोगों को खूब एंटरटेन किया। फिल्म के गानों और डायलॉग्स पर जमकर रील्स बने और अभी तक इस फिल्म का नशा दर्शकों के सिर से उतरा नहीं है। इसके बाद मेकर्स ने फिल्म के दूसरे भाग का ऐलान कर दिया और इन दिनों टीम ‘पुष्पा 2’ को लाने की तैयारियों में लगी हुई है। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इस बीच खबर है कि फिल्म में साउथ के राम चरण नजर आ सकते हैं। जिसे जानने के बाद अल्लू अर्जुन और राम चरण के फैंस बहुत खुश हैं। अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ ने पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था।

मेकर्स ने अब फिल्म ‘पुष्पा 2’ की तैयारियां शुरू कर दी है। अल्लू अर्जुन ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग 12 दिसंबर से शुरू करेंगे। ‘पुष्पा’ के निर्देशक सुकुमार फिल्म के दूसरे पार्ट ‘पुष्पा 2’ को बनाने में जी – जान से लगे हैं। मीडिया में खबरें हैं कि लोगों को एंटरटेन करने के लिए इस फिल्म में बड़े कलाकारों की एंट्री करवाई जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुकुमार सुपरस्टार राम चरण का इस फिल्म में कैमियो करवाएंगे। इस खबर के बाद से फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ रही है। हालांकि ऑफिशियल तरीके से इस खबर की जानकारी मेकर्स या फिल्म की टीम की तरफ से नहीं दी गई है।

राम चरण फिल्म निर्देशक सुकुमार के साथ उनकी पिछली फिल्म ‘रंगास्थलम’ में काम कर चुके हैं। इस फिल्म में राम चरण ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। अब फैंस बेसब्री से इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने और इसके सिनेमाघरों में रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

‘पुष्पा 2’ में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अहम भूमिका में नजर आएंगी। अगर, राम चरण इस फिल्म में काम करेंगे तो उनका कैमियो रोल दर्शकों को देखने मिलेगा। यह फिल्म अगले साल 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button