उत्तराखण्ड

समाजसेवी के तौर पर अपनी एक अलग पहचान बनाई भावना पांडे ने

आम जनता की सच्ची हितैषी के रूप में पहचानी जाने वाली उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे का कहना है कि आम जनता की आवाज बनकर वे हमेशा उनके साथ खड़ी हैं।

देहरादून। उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे आम जनता के बीच जनसेवा के कार्यों के लिए पहचानी जाती हैं। जनसेवी भावना पांडे ने लोगों के बीच समाजसेवी के तौर पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने पृथक उत्तराखंड राज्य निर्माण की मांग को लेकर किये गये आन्दोलन में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

समाजसेवी भावना पांडे बीते कईं वर्षों से जनसेवा के कार्य करती आ रही हैं। वे लोगों के दुःख-दर्द में हमेशा उनके साथ खड़ी नजर आती हैं। आम जनता के बीच जाना और उनकी परेशानियों के बारे में पूछकर उन समस्याओं के निवारण के प्रयास करना भावना पांडे के व्यवहार में शामिल है।

जनसेवी भावना पांडे आम लोगों के बीच जाकर जनसमस्याओं को दूर करती हुईं नजर आती हैं। वे आमजन से जुड़े मुद्दों को उठाने एवं जनहित से जुड़े कार्यों को करने के लिए सदैव तत्पर रहती हैं। आम जनता की सच्ची हितैषी के रूप में पहचानी जाने वाली उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे का कहना है कि आम जनता की आवाज बनकर वे हमेशा उनके साथ खड़ी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button