उत्तराखण्ड

देश की आजादी के लिए अपने प्राणों का बलिदान देने मदन लाल ढींगरा की पुण्यतिथि पर नमन : अजय सोनकर

पूर्व पार्षद अजय सोनकर ने कहा- महान क्रांतिकारी मदनलाल ढींगरा का तेजस्वी जीवन प्रत्येक देशवासी को राष्ट्र सेवा हेतु प्रेरित करता रहेगा।

देहरादून। वरिष्ठ भाजपा नेता, प्रसिद्ध जनसेवी एवं वार्ड संख्या 18 इंदिरा कॉलोनी के पूर्व नगर निगम पार्षद अजय सोनकर उर्फ घोंचू भाई ने देश की आजादी के लिए अपने प्राणों का बलिदान करने वाले महान क्रांतिकारी मदन लाल ढींगरा की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए सादर नमन किया।

वरिष्ठ भाजपा नेता अजय सोनकर ने मदन लाल ढींगरा की पुण्यतिथि पर उन्हें नमन करते हुए कहा- “मां भारती के सच्चे सपूत और स्वाधीनता संग्राम के अप्रतिम क्रांतिकारी मदन लाल ढींगरा जी की पुण्यतिथि पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि।” भारत माता को परतंत्रता की बेड़ियों से मुक्त कराने के लिए आपने जीवन पर्यंत अनेक कष्ट सहे, परंतु कर्तव्य मार्ग से कभी विचलित नहीं हुए।

पूर्व पार्षद अजय सोनकर ने स्वतंत्रता सेनानी मदनलाल ढींगरा के बलिदान दिवस पर उनका स्मरण करते हुए कहा कि ब्रिटिश अधिकारी विलियम को गोली मारकर स्वतंत्रता की लड़ाई को नई ताकत देने वाले महान क्रांतिकारी मदनलाल ढींगरा का तेजस्वी जीवन प्रत्येक देशवासी को राष्ट्र सेवा हेतु प्रेरित करता रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button