उत्तराखण्ड

सुषमा स्वराज जी हम सबके हृदय में पवित्र प्रकाश पुंज की भांति अनंत काल तक देदीप्यमान रहेंगी : अजय सोनकर

पूर्व पार्षद अजय सोनकर ने कहा कि सुषमा स्वराज जी अपने कार्यों और विचारों के माध्यम से हम सबके हृदय में एक पवित्र प्रकाश पुंज की भांति अनंत काल तक देदीप्यमान रहेंगी।

देहरादून। देश की महान नेत्री, राष्ट्र एवं समाज की उन्नति के लिए जीवनभर कार्य करने वालीं, स्वर्गीय सुषमा स्वराज की आज पांचवीं पुण्यतिथि है। इस मौके पर देश उन्हें याद कर सादर नमन कर रहा है। सुषमा स्वराज की पुण्यतिथि पर वरिष्ठ भाजपा नेता, प्रसिद्ध जनसेवी एवं वार्ड संख्या 18 इंदिरा कॉलोनी के पूर्व नगर निगम पार्षद अजय सोनकर उर्फ घोंचू भाई ने भी उन्हें याद किया।

सुषमा स्वराज की पुण्यतिथि पर वरिष्ठ भाजपा नेता अजय सोनकर ने उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किये। उन्होंने कहा- स्वर्गीय सुषमा स्वराज जी की पुण्यतिथि पर उन्हें कोटि-कोटि नमन। अजय सोनकर ने कहा कि स्वर्गीय सुषमा स्वराज जी के मंगल विचारों की पुण्य ज्योत सदैव जनसेवा के पथ को आलोकित कर राष्ट्र व समाज सेवा के लिए सदैव हमें प्रेरित करती रहेगी।

भाजपा करनपुर मंडल के कोषाध्यक्ष अजय सोनकर ने कहा कि सुषमा स्वराज जी को इस दुनिया से विदा हुए पांच वर्ष बीत गये, लेकिन आज भी लगता है कि वह हमारे बीच यहीं कहीं हैं। उनमें कुशल प्रशासक का गुण तो था ही, उनके व्यवहार में मां की ममता और बहन का प्यार भी स्पष्ट झलकता था।

पूर्व पार्षद अजय सोनकर ने कहा कि सुषमा स्वराज जी अपने कार्यों और विचारों के माध्यम से हम सबके हृदय में एक पवित्र प्रकाश पुंज की भांति अनंत काल तक देदीप्यमान रहेंगी। राष्ट्र एवं समाज की उन्नति के लिए जीवन की अंतिम सांस तक कार्य करने वालीं, आदरणीय सुषमा स्वराज जी की पुण्यतिथि पर उनके चरणों में शत्-शत् नमन।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button