उत्तराखण्ड

सचिवालय के निकट धरना दे रहे बेरोजगार युवाओं के आन्दोलन को भावना पांडे ने दिया समर्थन

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि उन्होंने पहले भी प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के कईं आन्दोलनों को अपना समर्थन दिया था और आज भी वे इन बेरोजगार युवाओं की लड़ाई में इनके साथ खड़ी है।

देहरादून। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी एवं जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केन्द्रीय अध्यक्ष भावना पांडे हमेशा से ही प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के हित के लिए आवाज उठाती रही हैं। बेरोजगार युवाओं के लिए एक बार फिर से वे सक्रिय भूमिका में नजर आ रही हैं। इसी के चलते वे बेरोजगार युवाओं के आन्दोलन को समर्थन देने पहुंची।

वरिष्ठ वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे मंगलवार को सचिवालय के निकट अपनी मांगों को लेकर धरना दे रहे, प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से आये बेरोजगार युवाओं के आन्दोलन को समर्थन देने पहुंची। इस दौरान उन्होंने बेरोजगार युवाओं के समर्थन में आवाज उठायी और उन्हें अपना पूर्ण सहयोग देने की बात कही।

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार के राज में आज जनता त्रस्त है, वहीं उत्तराखंड का बेरोजगार युवा सड़कों पर ठोकरें खाने और आन्दोलन करने को विवश है। रोजगार के अभाव में युवा प्रदेश से पलायन करने को मजबूर हो रहे हैं किन्तु धामी सरकार बेराजगार युवाओं की सुध लेना मुनासिब नहीं समझती।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि उन्होंने पहले भी प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के कईं आन्दोलनों को अपना समर्थन दिया था और आज भी वे इन बेरोजगार युवाओं की लड़ाई में इनके साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड सरकार की मनमानी एवं गलत नीतियों से परेशान युवाओं को उनका अधिकार दिलवाने के लिए उन्हें बड़ा आन्दोलन भी करना पड़े तो कदम डगमगायेंगे नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button