उत्तराखण्ड

संघ एवं संगठन द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर शामिल होते हैं अजय सोनकर

वरिष्ठ भाजपा नेता अजय सोनकर पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता एवं सच्चे सिपाही की तरह पार्टी की मजबूती के लिए निरंतर कार्य करते हुए नज़र आते हैं।

देहरादून। वरिष्ठ भाजपा नेता, प्रसिद्ध जनसेवी एवं वार्ड संख्या 18 इंदिरा कॉलोनी, चुक्खुवाला के पूर्व नगर निगम पार्षद अजय सोनकर उर्फ घोंचू भाई ने गुरु नानक बॉयज इंटर कॉलेज में आयोजित श्री गुरु दक्षिणा कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

गौरतलब है कि प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की केशव शाखा में श्री गुरु दक्षिणा का कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ रविवार दिनांक 28 जुलाई 2024, को प्रातः 11 बजे किया गया।

चुक्खुवाला के गुरु नानक बॉयज इंटर कॉलेज के सभागार में आयोजित श्री गुरु दक्षिणा कार्यक्रम में भाजपा करनपुर मंडल के कोषाध्यक्ष एवं क्षेत्र के पूर्व पार्षद अजय सोनकर ने भी शिकरत की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में आकर उन्हें काफी प्रसन्नता हो रही है। उन्होंने कार्यक्रम में आमंत्रित करने के लिए शाखा के पदाधिकारियों एवं आयोजकों का आभार प्रकट किया।

बता दें कि वरिष्ठ भाजपा नेता अजय सोनकर बीजेपी संगठन एवं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा आयोजित किये जाने वाले लगभग सभी कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर शामिल होते हैं। वे पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता एवं सच्चे सिपाही की तरह पार्टी की मजबूती के लिए निरंतर कार्य करते हुए नज़र आते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button