उत्तराखण्ड

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने काजी निजामुद्दीन से की मुलाकात, उपचुनाव जीतने पर दी बधाई

भावना पांडे ने कहा कि उन्हें किसी राजनीतिक पार्टी से कोई मतलब नहीं है, जो भी उत्तराखंड के हित में कार्य करेगा और देवभूमि को माफियाओं से बचाएगा वे उसका साथ देंगी।

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी एवं जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने मंगलौर सीट पर उपचुनाव जीतकर विधायक बने काजी मोहम्मद निजामुद्दीन से उनके आवास पर पहुंचकर मुलाकात की।

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने कांग्रेस के विजयी प्रत्याशी काजी मोहम्मद निजामुद्दीन को मंगलौर उपचुनाव में जीत हासिल करने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि काजी मोहम्मद निजामुद्दीन मंगलौर क्षेत्र की जनता के हित के लिए कार्य करेंगे और क्षेत्र का  विकास व जनता की तकलीफों को दूर करने का प्रयास करेंगे।

इस दौरान वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने कहा कि वे उत्तराखंड की बेटी हैं, उन्होंने अपने साथी आंदोलनकारियों के साथ अनेक यातनाएं सहकर एवं कठोर संघर्ष करके इस राज्य को लिया है। वे अपनी आँखों के सामने इस राज्य को बर्बाद नहीं होने देंगी। उन्होंने कहा कि वे बाहरी ताकतों को देवभूमि में पनपने नहीं देंगी, चाहे उनकी जान ही क्यों ना चली जाए लेकिन वे माफियाओं के खिलाफ आवाज़ उठाती रहेंगी।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने बाहरी राज्य से आये पैराशूट प्रत्याशी करतार सिंह भड़ाना को मंगलौर उपचुनाव में भाजपा द्वारा टिकट दिए जाने पर बीजेपी की जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा कि मंगलौर उपचुनाव में काजी मोहम्मद निजामुद्दीन ने करतार सिंह भड़ाना को मात देकर उत्तराखंड के हित में बड़ा कार्य किया है, इसलिए वे काजी मोहम्मद निजामुद्दीन को बधाई देने आई हैं।

वहीं लोकसभा चुनाव में हरिद्वार सीट पर बीजेपी प्रत्याशी त्रिवेन्द्र सिंह रावत को समर्थन देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने बाहरी राज्य से आये उमेश कुमार को हराने का बड़ा कार्य किया है, यही वजह है जो उन्होंने त्रिवेन्द्र सिंह रावत को अपना समर्थन दिया। उन्होंने उमेश कुमार और करतार सिंह भड़ाना पर निशाना साधते हुए कहा कि ये दोनों ही एक जैसे हैं और उत्तराखंड से इनका बहिष्कार किया जाना चाहिए। भावना पांडे ने कहा कि उन्हें किसी राजनीतिक पार्टी से कोई मतलब नहीं है, जो भी उत्तराखंड के हित में कार्य करेगा और देवभूमि को माफियाओं से बचाएगा वे उसका साथ देंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button