उत्तराखण्ड

शैलारानी रावत के निधन पर उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने जताया शोक

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने कहा कि  शैलारानी रावत केदारनाथ विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा समर्पित भाव से कार्य करती थीं।

देहरादून। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी एवं जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने केदारनाथ की विधायक शैलारानी रावत के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

केदारनाथ की विधायक शैलारानी रावत के निधन पर गहरा दुःख प्रकट करते हुए वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने कहा- विधायक शैलारानी रावत का निधन पूरे प्रदेश के लिए अपूरणीय क्षति है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोक संतप्त परिजनों और शुभचिंतकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य प्रदान करें, यही कामना है।

केदारनाथ विधायक शैलारानी रावत

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने कहा कि शैलारानी रावत केदारनाथ विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा समर्पित भाव से कार्य करती थीं। वे अपनी विधानसभा की जन समस्याओं के समाधान के लिए हमेशा तत्पर रहती थीं, जनता की समस्याओं को सरकार एवं शासन स्तर पर प्राथमिकता से रखकर उनका समाधान करवाती थीं।

उन्होंने कहा कि विधायक शैलारानी रावत ने हमेशा समाज के अंतिम छोर में खड़े लोगों की आवाज को उठाने और समाधान की ओर ले जाने का कार्य किया। उनका व्यक्तित्व सरल, सहज एवं मृदुभाषी था। शैलारानी रावत की कर्तव्यनिष्ठा और जनसेवा के प्रति उनके समर्पण भाव को सदैव याद रखा जायेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button