उत्तराखण्ड

अपने मृदुभाषी और सरल स्वभाव के लिए पहचानी जाती हैं भावना पांडे

वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी एवं समाजसेवी भावना पांडे आमजन की परेशानियों को दूर करने का प्रयास करती हुई नजर आती हैं, वे जन समस्याओं के निवारण की अपने स्तर से हर संभव कोशिश करती हैं।

देहरादून। उत्तराखंड की बेटी, प्रसिद्ध जनसेवी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी एवं जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे अपनी सादगी, सच्चाई और ईमानदारी के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने सच्चे समाजसेवक के रूप में लोगों के बीच अपनी खास पहचान बनाई है।

जनसेवी भावना पांडे बीते काफी वर्षों से समाजसेवा के कार्यों को करती आ रही हैं। अपने मृदुभाषी और सरल स्वभाव के लिए पहचानी जाने वाली उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे का कहना है कि लोगों की सेवा करके उनके मन को सुख मिलता है।

देवभूमि की बेटी भावना पांडे कहती हैं कि कोई भी हालात का सताया हुआ, दुखियारा और जरूरतमंद व्यक्ति यदि उनके पास मदद मांगने आता है तो वे उसकी हर संभव सहायता करने का प्रयास करती हैं। उन्होंने कहा कि आमजन का दुःख-दर्द बांटकर और असहाय लोगों की तकलीफों को दूर कर उन्हें प्रसन्नता होती है एवं हृदय को शांति मिलती है।

वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी एवं मशहूर समाजसेवी भावना पांडे आमजन की परेशानियों को दूर करने का प्रयास करती हुई नजर आती हैं, वे जन समस्याओं के निवारण की अपने स्तर से हर संभव कोशिश करती हैं। यही वजह है कि वे लोगों के बीच काफी लोकप्रिय बनी हुई हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button