उत्तराखण्ड

युवाओं के बीच पहुंचीं उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे, समर्थन देने की मांग की

ऋषिकेश। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केन्द्रीय अध्यक्ष एवं हरिद्वार लोकसभा सीट से धाकड़ प्रत्याशी भावना पांडे ने ऋषिकेश के स्नातकोत्तर महाविद्यालय के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर प्रतिभाग किया।

युवाओं के बीच पहुंचीं उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने कॉलेज के छात्रों का उत्साहवर्धन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हरिद्वार क्षेत्र के विकास के लिए एवं युवाओं के हित के लिए ही वे चुनाव मैदान में कदम रखने जा रही हैं। उन्होंने सभी युवाओं से आगामी लोकसभा चुनाव में भारी समर्थन देने की मांग की। वहीं लोकसभा प्रत्याशी भावना पांडे को अपने बीच पाकर युवा छात्र काफी उत्साहित नजर आये, भावना पांडे के साथ सेल्फी लेने के लिए युवाओं के बीच होड़ मची रही।

सांसद प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि उन्हें युवाओं के कार्यक्रम में शामिल होकर बेहद प्रसन्नता हो रही है, वे छात्रों का मनोबल बढ़ाने ही कार्यक्रम में आई हैं। उन्होंने कहा कि युवाओं का भरपूर प्यार व समर्थन उन्हें मिल रहा है, वे युवाओं की आवाज बनकर ही चुनाव लड़ने जा रही हैं। उन्होंने सभी युवाओं के आह्वान करते हुए कहा कि ‘मेरे हाथों को मजबूत करो, यदि नेताओं के चक्कर में पड़ोगे तो बेरोजगार ही रहना पड़ेगा’।

लोकसभा प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि आज क्षेत्र का युवा वर्ग उन पर भरोसा जता रहा है और उनकी ओर उम्मीद भरी निगाह से देख रहा है, यही युवा वर्ग आगामी लोकसभा चुनाव में उन्हें भारी मतों से विजयी बनायेगा। उन्होंने कहा कि ये युवाओं की लड़ाई है, ‘2024 के लोकसभा चुनाव में हरिद्वार सीट युवाओं की सीट होगी और ये युवा मेरे लिए नहीं, बल्कि अपने लिए इस सीट को जीतेंगे।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button