उत्तराखण्ड

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने प्रदेश सरकार की कार्यशैली पर खड़े किये सवाल

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ हरिद्वार लोकसभा सीट से धाकड़ प्रत्याशी भावना पांडे ने हरिद्वार क्षेत्र के रूड़की एवं उसके आसपास के इलाकों में हो रही बिजली की कटौती पर गुस्सा जाहिर करते हुए विद्युत विभाग पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश सरकार की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किये।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने रोष प्रकट करते हुए कहा कि बीते कुछ दिनों से विद्युत विभाग द्वारा रूड़की एवं उसके आसपास के इलाकों में अघोषित विद्युत कटौती की जा रही है। ये पॉवर कट कईं घटों के लिए किया जा रहा है, जिस वजह से लंबे समय तक बिजली गुल रहती हैं। इस बिजली कटौती की वजह से जहां स्थानीय लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है तो वहीं स्कूली बच्चों को भी पढ़ने-लिखने में काफी परेशानी हो रही है।

उन्होंने कहा कि विद्युत विभाग नियमित तौर पर क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति तो करता नहीं है लेकिन महंगे बिजली के बिल हर माह भेज देता है, जिससे विद्युत उपभोक्ताओं को काफी दिक्कतें झेलनी पड़ रही हैं। विद्युत विभाग की मनमानी और लापरवाही का खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है।

सांसद प्रत्याशी भावना पांडे ने उत्तराखंड सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार के राज में आम जनता बुरी तरह से त्रस्त है। सरकार पर अफसरशाही हावी है, अधिकारी किसी की नहीं सुनते। आज प्रदेश की आम जनता का खून चूसने का काम किया जा रहा है, ये स्थिति अग्रेजों के शासनकाल से भी बद्तर है।

लोकसभा प्रत्याशी भावना पांडे ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के नेता कभी राम के नाम पर तो कभी मोदी के नाम पर चुनाव जीतने की बात करते हैं लेकिन ये सिर्फ ईवीएम में छेड़छाड़ करके ही जीतते हैं किन्तु इस बार हरिद्वार लोकसभा सीट पर भाजपा की ईवीएम भी फेल होगी। भावना पांडे ने कहा कि क्षेत्र की जनता का पूर्ण समर्थन उनके साथ है और वे आम जनता पर अत्याचार बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगी। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि चाहे उनपर कितने ही मुकदमें दर्ज कर लें, वे डरने वाली नहीं हैं। जनहित में वे आवाज उठती रहेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button