उत्तराखण्ड

सलेमपुर/बहादराबाद क्रिकेट टूर्नामेंट में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुईं सांसद प्रत्याशी भावना पांडे

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ हरिद्वार लोकसभा सीट से दमदार प्रत्याशी भावना पांडे ने हरिद्वार क्षेत्र के सलेमपुर में आयोजित सलेमपुर/बहादराबाद क्रिकेट टूर्नामेंट में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होकर क्रिकेट मैच का शुभारंभ किया।

शनिवार को हरिद्वार के सलेमपुर गाँव में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। क्रिकेट के इस आयोजन में उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने मुख्य अतिथि के तौर पर प्रतिभाग किया और फीता काटकर टूर्नामेंट का शुभारंभ किया। क्षेत्र के युवा खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने मैदान पर पहुंचीं जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने युवाओं का मनोबल बढ़ाया और बल्ला थामकर कुछ शॉट्स भी खेले। इस दौरान युवाओं ने लोकसभा प्रत्याशी भावना पांडे के समर्थन में जमकर नारेबाजी की और गर्मजोशी से उनका स्वागत किया।

टूर्नामेंट के आयोजन के अवसर पर बोलते हुए वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे ने कहा कि हरिद्वार क्षेत्र में खेल प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है, वे क्षेत्र के खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने के लिए निरंतर प्रयास कर रही हैं। उन्होंने कहा कि वे क्षेत्र में खेलों को बढ़ावा देने के लिए अपने स्तर से हर संभव कोशिशें कर रही हैं। आज क्षेत्र में आयोजित होने वाले अधिकांश खेलों के कार्यक्रमों में उन्हें मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया जा रहा है। भावना पांडे ने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि क्षेत्र के खिलाड़ियों को राज्य एवं राष्ट्रीय स्तर पर पहुंचाया जाए।

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने कहा कि क्षेत्र के युवाओं का भरपूर स्नेह और समर्थन उन्हें मिल रहा है। क्षेत्र का युवा वर्ग उनके साथ है इसलिए इस लोकसभा चुनाव में अवश्य ही उनकी जीत होगी। उन्होंने कहा कि इस बार क्षेत्र का युवा हरिद्वार लोकसभा सीट पर बड़ा परिवर्तन करने जा रहा है, इस बार हरिद्वार लोकसभा सीट युवाओं की सीट बनने जा रही है। उन्होंने क्षेत्र के युवा खिलाड़ियों को हर संभव सहायता देने की बात कही।

वहीं टूर्नामेंट के आयोजकों ने भावना पांडे का आभार प्रकट करते हुए कहा कि उन्हें बेहद खुशी है कि उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे युवा खिलाड़ियों के बीच आईं और उनका मनोबल बढ़ाया। इस दौरान वहां मौजूद सभी युवाओं एवं ग्रामीणों ने लोकसभा प्रत्याशी भावना पांडे का आभार व्यक्त करते हुए उन्हें धन्यवाद कहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button