उत्तराखण्ड

नियमित तौर पर व्यायाम करने से नहीं लगती नशे की लत : भावना पांडे

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ हरिद्वार लोकसभा सीट से धाकड़ प्रत्याशी भावना पांडे ने रूड़की के बढ़ेडी में सप्लीमेंट शॉप का उद्घाटन किया।

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने शुक्रवार को रूड़की के पिरान कलियर विधानसभा क्षेत्र के बढ़ेडी में सप्लीमेंट शॉप का फीता काटकर उद्घाटन किया। इस दौरान दुकान स्वामी गुलजार राणा ने भावना पांडे का स्वागत करते हुए उनका आभार प्रकट किया। वहीं जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने गुलजार राणा को दुकान के उद्घाटन के अवसर पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंची भावना पांडे ने कहा कि सप्लीमेंट उन युवाओं के लिए बहुत ज़रूरी है जो नियमित रूप से व्यायाम करते हैं। उन्होंने कहा कि जो युवा नियमित तौर पर व्यायाम करते रहते है उन्हें नशे की लत भी नही लग पाती। इसलिए सभी युवाओं को एक्सरसाइज करते रहना चाहिए। उन्होंने सभी युवाओं से अपील करते हुए कहा कि जो भी युवा बॉडी बिल्डिंग करते हैं और सप्लीमेंट्स का प्रयोग करते हैं वे एक बार अवश्य यहां आएं एवं गुलजार राणा की दुकान से सप्लीमेंट्स खरीदें।

सांसद प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि युवा हमारे देश का भविष्य हैं। आज युवाओं को अति आवश्यकता है कि वे नशे की लत से बचें और योग एवं व्यायाम को अपनाकर स्वस्थ जीवन जियें। उन्होंने कहा कि उन्हें आज क्षेत्र के युवाओं का भरपूर प्यार व समर्थन मिल रहा है और इस लोकसभा चुनाव में क्षेत्र के युवा ही उन्हें विजयी बनाकर संसद भेजेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button