उत्तराखण्ड

जेसीपी मुखिया भावना पांडे ने भाजपा सरकार पर एक बार फिर बोला बड़ा हमला, कही ये बात

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से दमदार प्रत्याशी भावना पांडे ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर एक बार फिर बड़ा हमला बोला है।

हरिद्वार सीट से लोकसभा प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि उत्तराखंड की भाजपा सरकार प्रदेश के युवाओं को धोखा देने का कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने आज तक प्रदेश के युवाओं के हित में कोई ठोस कदम नहीं उठाया। सरकार बस झूठी घोषणाएं करके वाहवाही बटोरने में लगी है।

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने धामी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के राज में प्रदेश में खुलेआम सरकारी नौकरियों में धंधलियां की जा रही हैं। वहीं राज्य का बेरोजगार युवा अपने अधिकारों की मांग को लेकर सड़कों पर आन्दोलन करने को विवश है।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि प्रदेश में खुलेआम बेरोजगार युवाओं के साथ अन्याय हो रहा है किन्तु मुख्यमंत्री धामी मौन हैं। प्रदेश के युवाओं के हित के बड़े-बड़े दावे करने वाली भाजपा सरकार के राज में आज बेरोजगारों पर अत्याचार किया जा रहा है मगर कोई पूछने वाला नहीं

सांसद प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि भाजपा धर्म के नाम पर जनता को मूर्ख बना रही है। प्रदेश के आम मुद्दों को दरकिनार कर बीजेपी बस वोट बैंक की राजनीति कर रही है, जबकि राज्य की जनता बुरी तरह से त्रस्त है। आज प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। देवभूमि में अपराधी और माफिया तेजी से पैर पसार रहे है किन्तु इन्हें रोकने की कोशिश नहीं की जा रही है।

लोकसभा प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि हरिद्वार क्षेत्र आज भी विकास के नजरिये से काफी पिछड़ा हुआ है। भाजपा और कांग्रेस ने इस क्षेत्र के हित में कुछ नहीं किया। यहां ग्रामीण क्षेत्र की जनता आज भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित है। उन्होंने कहा कि हरिद्वार क्षेत्र की जागरूक जनता इस लोकसभा चुनाव में बड़ा परिवर्तन कर उत्तराखंड की बेटी को विजयी बनाने जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button