उत्तराखण्ड

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने माधोपुर गांव में किया क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ हरिद्वार लोकसभा सीट से धाकड़ प्रत्याशी भावना पांडे ने क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजन में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होकर मैच का शुभारंभ किया।

गुरूवार को रूड़की के माधोपुर गांव में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। क्रिकेट के इस आयोजन में उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने मुख्य अतिथि के तौर पर प्रतिभाग किया और क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया। क्षेत्र के युवा खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने मैदान पर पहुंचीं जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने युवाओं का मनोबल बढ़ाया। इस दौरान युवाओं ने भावना पांडे के समर्थन में जमकर नारेबाजी की और उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

सांसद प्रत्याशी भावना पांडे ने टूर्नामेंट में आमंत्रित करने के लिए आयोजकों का आभार प्रकट किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि क्षेत्र के युवाओं का भरपूर स्नेह व समर्थन उन्हें मिल रहा है। उन्होंने कहा कि वे लगातार क्षेत्र में जनसंपर्क कर रही हैं, निरंतर कार्य करने की प्रेरणा भी उन्हें युवाओं से ही मिल रही है।

लोकसभा प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि वे क्षेत्र के युवाओं को न्याय दिलवाने के उद्देश्य से ही चुनाव लड़ने जा रही हैं। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड सरकार ने राज्य के युवाओं को रोजगार देने का वायदा किया था किन्तु उन्हें रोजगार मुहैया नहीं करवाया गया। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि क्षेत्र की औद्योगिक इकाइयों में स्थानीय युवाओं को रोजगार दिया जाए। आज बाहरी राज्यों के लोगों को नौकरियों पर रखा जा रहा है जबकि क्षेत्र के लगभग 50 हजार युवा बेरोजगार घूम रहे हैं।

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने धामी सरकार से मांग करते हुए कहा कि प्रदेश में ठेकेदारी प्रथा को पूर्ण रूप से समाप्त कर राज्य के युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाया जाए। उन्होंने कहा कि वे युवाओं के हित में बीते कईं वर्षों से आवाज उठाती आ रही हैं और आगे भी उनकी ये लड़ाई जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि युवाओं का पूर्ण सहयोग उन्हें मिल रहा है, इस बार लोकसभा चुनाव में यही युवा हरिद्वार सीट पर बड़ा परिवर्तन करने जा रहे हैं और ये सीट युवाओं की सीट बनेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button