उत्तराखण्ड

संत शिरोमणि रविदास जी महाराज के कार्यक्रम में भावना पांडे ने की शिरकत

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ हरिद्वार लोकसभा सीट से धाकड़ प्रत्याशी भावना पांडे ने कलियर विधानसभा क्षेत्र के गाँव इमली खेड़ा में संत शिरोमणि रविदास जी महाराज के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की।

गौरतलब है कि हरिद्वार क्षेत्र में आयोजित किये जा रहे धार्मिक कार्यों में देवभूमि की बेटी भावना पांडे बढ़़चढ़कर प्रतिभाग कर रही हैं। इसी क्रम में वे कलियर विधानसभा क्षेत्र के गाँव इमली खेड़ा में संत शिरोमणि गुरू रविदास जी महाराज के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होने पहुंचीं।

इस अवसर पर बोलते हुए जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि ये उनका सौभाग्य है, जो उन्हें संत शिरोमणि गुरू रविदास जी महाराज का आशीर्वाद प्राप्त करने का अवसर मिला। इस दौरान उन्होंने संत शिरोमणि गुरू रविदास जी महाराज, बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर एवं क्षेत्र के बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त किया।

सांसद प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि वे सभी धर्मों में विश्वास रखती हैं और सभी धार्मिक आयोजनों में आगे बढ़़कर प्रतिभाग करती हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें सभी धर्मों एवं समाज के लोगों का भरपूर स्नेह, समर्थन और आशीर्वाद मिल रहा है।

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने कहा कि कुछ विरोधी उनके खिलाफ षड़यंत्र रचकर उनकी छवि खराब करने का प्रयास कर रहे हैं और समाज में उनके विरूद्ध भ्रांतियां फैला रहे हैं। उन्होंने सभी लोगों से इस प्रकार की झूठी बातों पर ध्यान ना देने एवं ऐसी अफवाहों से बचने की अपील की। उन्होंने कहा कि वे उत्तराखंड की बेटी हैं और यहां के सभी निवासी उनके अपने हैं।

इस दौरान जेसीपी मुखिया भावना पांडे ने ग्रामीणों की समस्याओं को सुना और सभी समस्याओं का समाधान करवाने का आश्वासन भी दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस व भाजपा के नेताओं ने कभी भी हरिद्वार क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों की सुध नहीं ली। क्षेत्र के ग्रामीण आज भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित है। यहां नेता सिर्फ वोट मांगने आते हैं और सत्ता पाने के बाद आम जनता को भूल जाते हैं किन्तु अब ऐसा नहीं होगा। हरिद्वार क्षेत्र की जागरूक जनता इस लोकसभा चुनाव में बड़ा परिवर्तन कर उत्तराखंड की बेटी को विजयी बनाने जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button