उत्तराखण्ड

जलभराव की समस्या से जूझ रही जनता, सुध लेने पहुंचीं जनसेवी भावना पांडे

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ हरिद्वार लोकसभा सीट से धाकड़ प्रत्याशी भावना पांडे हरिओम साई सिटी के लोगों के बीच पहुंचीं और उनकी समस्याओं को सुना।

गौरतलब है कि रूड़की के खानपुर विधानसभा क्षेत्र स्थित हरिओम साई सिटी के निवासी बीते कईं महीनों से जलभराव की समस्या से जूझ रहे हैं। उन्होंने अपनी इस समस्या के समाधान के लिए क्षेत्र के विधायक उमेश कुमार सहित नगर पंचायत व कईं संबंधित अधिकारियों से निवेदन किया किन्तु अभी तक क्षेत्रवासियों की समस्या का निवारण नहीं किया गया है।

जलभराव की समस्या से परेशान क्षेत्रवासियों ने हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी भावना पांडे को अपनी तकलीफों से अवगत कराया। लोगों की समस्या के बारे में जानकर भावना पांडे सोमवार को हरिओम साई सिटी पहुंचीं और जनता की तकलीफों को जाना। मौके पर पहुंची जनसेवी भावना पांडे ने संबंधित अधिकारियों से फोन पर वार्ता कर मामले से अवगत कराया और समस्या का गंभीरता से संज्ञान लेने की बात कही।

वहीं उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने हरिओम साई सिटी के लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि वे उनकी समस्या के निवारण का अपने स्तर से प्रयास कर रही हैं और जल्द ही जलभराव की समस्या का समाधान करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि हरिद्वार क्षेत्र के सांसद, स्थानीय विधायक और जनप्रतिनिधि क्षेत्र की आम जनता की सुध लेना मुनासिब नहीं समझते, यही कारण है कि आम जनता त्रस्त है।

सांसद प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि नेता चुनाव के वक्त वोट मांगने आते हैं, जनता से बड़े-बड़े वायदे कर गुमराह करते हैं और चुनाव जीतने के बाद लोगों को भूल जाते हैं, फिर कभी पलटकर क्षेत्र में नहीं देखते। उन्होंने कहा कि बस अब बहुत हुआ जनता अब जागरूक हो चुकी है, हरिद्वार क्षेत्र की जनता अब बदलाव चाहती है और इस बार लोकसभा चुनाव में जनता हरिद्वार में बड़ा परिवर्तन करने जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button