उत्तराखण्ड

प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर सांसद प्रत्याशी भावना पांडे ने की ये अपील

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से दमदार प्रत्याशी भावना पांडे धार्मिक, सामाजिक एवं जनहित के कार्य करने के लिए हमेशा आगे रहती हैं। अपने इसी प्रयास के चलते वे आमजन के हित के लिए एक विशेष कार्य करने जा रही हैं।

जनता कैबिनेट पार्टी की केन्द्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि हरिद्वार क्षेत्र में रूड़की के बेलड़ी गांव में प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के तहत 1028 फ्लैट बनाये गये हैं जिनमें 650 फ्लैट आवंटित किये जा चुके हैं जबकि 378 फ्लैट शेष हैं।

सांसद प्रत्याशी भावना पांडे ने हरिद्वार क्षेत्र की जनता को अवगत कराते हुए कहा कि जिन लोगों के पास अपना घर नहीं है वे उनसे संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर उन्होंने अपने कार्यालय में एक सप्ताह तक के लिए कैम्प का आयोजन किया है, जहां इस आवासीय योजना के फार्म भरवाये जा रहे हैं।

जनसेवी भावना पांडे ने कहा कि ऐसे व्यक्ति जिन पर किसी प्रकार का कोई लोन ना हो और वे किसी भी तरह के लोन में डिफॉल्टर ना हो इस फॉर्म को भरकर मकान के लिए ऋण हेतु आवेदन कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि इस योजना की पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए इच्छुक लोग उनके कार्यालय आकर संपर्क कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button