उत्तराखण्ड

कड़ाके की ठंड में लोगों को राहत देने के प्रयास कर रही हैं समाजसेवी भावना पांडे

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से दमदार प्रत्याशी भावना पांडे ने कड़ाके की ठंड में लोगों को राहत देने के लिए रूड़की के दुर्गा मंदिर पहुंचकर गर्मागरम चाय का वितरण किया।

गौरतलब है कि इन दिनों पूरे उत्तर भारत में शीतलहर का प्रकोप जारी है। वहीं हरिद्वार क्षेत्र में इन दिनों कड़ाके की ठण्ड पड़ रही है। सर्दी के सितम की वजह से आम लोगों का जीना मुहाल हो गया है। वहीं सांसद प्रत्याशी भावना पांडे क्षेत्र की आम व गरीब जनता को ठण्ड से राहत देने के हर संभव प्रयास कर रही हैं। लोगों को कंबल वितरित करने व उनके लिए अलाव जलाने की व्यवस्था करने के साथ ही जनसेवी भावना पांडे अब लोगों को चाय भी वितरित कर रही हैं।

बता दें कि ठंड से लोगों को राहत देने के उद्देश्य से क्षेत्र के समाजसेवी सोनी रोड रूड़की के दुर्गा मंदिर में प्रत्येक दिन चाय बांटने का कार्य कर रहे हैं। इसी के चलते उन्होंने वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पाण्डे को भी आमंत्रित किया, जहाँ भावना पांडे ने भी मौके पर पहुंचकर कड़ाके की ठण्ड में लोगों को चाय का वितरण किया।

इस दौरान जनसेवी भावना पांडे ने कहा कि इस भीषण ठण्ड में वह लगातार गरीब लोगों को कम्बल बाँटने का कार्य कर रही हैं, साथ ही अलाव जलाने की व्यवस्था भी कर रही हैं। उन्होंने कहा कि समाजसेवी सोनी रोड द्वारा बीते कईं दिनों से सर्दी में चाय बांटने के कार्य से उन्हें काफी प्रसन्नता हुई, समाजसेवी सोनी रोड का ये कार्य वाकई सराहनीय है। उन्होंने कहा कि इसी तरह से वे भी कई जगहों पर चाय के स्टॉल लगवाकर चाय वितरित करवायेंगीं।

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने क्षेत्र के सभी सक्षम लोगों से अपील करते हुए कहा कि सर्दी के इस मौसम में गरीब जनता को राहत देने के लिए आगे आएं और कंबल वितरण, अलाव जलाने की व्यवस्था, चाय एवं खिचड़ी आदि वितरित कर लोगों की सेवा करें व उन्हें ठंड से बचाने के प्रयास करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button