उत्तराखण्ड

देवभूमि की बेटी भावना पांडे ने काली मां के किये दर्शन, मां के दरबार में टेका मत्था

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से दमदार प्रत्याशी भावना पांडे ने नववर्ष 2024 के आगमन के अवसर पर हरिद्वार क्षेत्र स्थित पुरसैली धाम में काली मां के मंदिर में जाकर दर्शन किये एवं मां के दरबार में मत्था टेका। इस दौरान उन्होंने वहां गुरू मां का आशीर्वाद भी प्राप्त किया।

गुरू मां के जन्मदिन के अवसर पर उनको शुभकामनाएं देने पहुंचीं देवभूमि की बेटी भावना पांडे ने गुरू मां का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान गुरू मां ने कहा कि उनका आशीर्वाद भावना पांडे के साथ है, इस लोकसभा चुनाव में अवश्य ही उनकी जीत होगी। उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि भावना पांडे नारियों को उनका हक व सम्मान दिलायेंगी और भारी मतों से विजयी होकर पुनः इस दरबार में दर्शन करने आयेंगीं।

वहीं सांसद प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि वे मां काली की परमभक्त हैं, आज काली मां के साथ ही गुरू मां ने भी उन्हें अपना आशीर्वाद दे दिया है इसलिए अब उनकी जीत निश्चित है। उन्होंने कहा कि वे अपने लिए नहीं बल्कि हरिद्वार क्षेत्र की आम जनता के लिए चुनाव लड़ने जा रही हैं।

लोकसभा उम्मीदवार भावना पांडे ने कहा कि उनके द्वारा आयोजित डीजे नाइट कार्यक्रम में हजारों की संख्या में उमड़ी क्षेत्रवासियों की भीड़ इस बात का प्रमाण है कि क्षेत्र की जनता का पूर्ण समर्थन उनके साथ है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता को भाजपा और कांग्रेस जैसे सियासी दलों के अत्याचारों से मुक्त कराने के लिए ही वे चुनाव मैदान में कदम रख रही हैं और इस चुनाव में वे दिग्गजों को पटखनी देंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button