उत्तराखण्ड

संसद पर हुए आतंकी हमले में जान गंवाने वाले वीर शहीदों को नमन : भावना पांडे

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से जेसीपी की प्रत्याशी भावना पांडे ने संसद पर हुए आतंकी हमले की बरसी के मौके पर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। संसद पर हुए आतंकी हमले में देश के 9 वीर सैनिक शहीद हो गए थे।

इस अवसर पर जारी अपने संदेश में वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने कहा- लोकतंत्र के सर्वोच्च मंदिर संसद पर हुए आतंकी हमले की 22वीं बरसी पर इस हमले में जान गंवाने वाले वीर शहीदों को नमन। राष्ट्र हमेशा उन बहादुर सुरक्षा कर्मियों का ऋणी रहेगा जिन्होंने 2001 के आतंकवादी हमले में अपनी जान कुर्बान कर दी। निष्ठा, समर्पण और कर्तव्यपरायणता का जो उदाहरण उन्होंने प्रस्तुत किया, वह देशवासियों के लिए वंदनीय है।

हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि संसद भवन पर साल 2001 में हुए आतंकवादी हमले की आज 22 वीं बरसी है। 13 दिसंबर 2001 में आतंकियों ने संसद भवन पर हमला किया था। इस हमले में देश के 9 वीर सैनिक शहीद हो गए थे। हमले को अंजाम देने वाले सभी पांच आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button