उत्तराखण्ड

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे के बढ़ते कदमों को रोकने के लिए लगातार की जा रही हैं साजिशें

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से जेसीपी की प्रत्याशी भावना पांडे ने अपने विरोधियों पर एक बार फिर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि विरोधियों द्वारा उनके बढ़ते कदमों को रोकने के लिए लगातार साजिशें की जा रही हैं लेकिन वे हिम्मत हारने वाली नहीं हैं और अपने मकसद में कामयाब होकर ही रहेंगी।

बता दें कि जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने जब से हरिद्वार लोकसभा सीट से आम चुनाव लड़ने का ऐलान किया है तभी से उनके विरोधी इस क्षेत्र में सक्रिय हो गये और लगातार उनकी राह में कांटे बिछाने का कार्य कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर जनसेवी भावना पांडे की लोकप्रियता क्षेत्र की आम जनता के बीच निरंतर बढ़ती ही जा रही है। क्षेत्र की जनता का भरपूर स्नेह व समर्थन भी उन्हें मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। इस बात को लेकर विरोधियों की परेशानी और भी बढ़ गई है और वे भावना पांडे के विरूद्ध कईं तरह के षड़यंत्र रच रहे हैं।

वहीं उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे का कहना है कि उनके खिलाफ विरोधी चाहे कितने ही साजिशों के जाल बुन लें किन्तु विरोधियों की ये कोशिशें कभी कामयाब नहीं होंगी। भावना पांडे का कहना है कि वे आम जनता की आवाज बनकर चुनाव मैदान में कदम रखने जा रही है और क्षेत्रीय मुद्दों को प्रमुखता से उठा रही हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्रवासियों की समस्याओं का समाधान करना ही उनकी पहली प्राथमिकता है।

विरोधी दलों के नेताओं पर निशाना साधते हुए जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि चुनाव नजदीक आता देख सियासी दलों के नेता एक बार फिर भोलीभाली जनता को मूर्ख बनाने मैदान में उतर आये हैं। ये नेता जनता को झूठे सब्जबाग दिखाकर फिर से गुमराह करने की कोशिशों में जुट गये हैं। वहीं इन मतलबी नेताओं में से कुछ ऐसे भी हैं जो चुनाव से पूर्व जनता को लुभाने के लिए स्टार प्रचारकों को लेकर आ रहे हैं और मुख्य मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने बड़ा सवाल उठाते हुए कहा कि क्या ये स्टार प्रचारक आम जनता की समस्याओं का निवारण कर सकते हैं, यदि नहीं तो फिर जनता के बीच इन्हें लाने का क्या फायदा है।

वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे ने कहा कि वे देवभूमि उत्तराखंड की बेटी हैं, बड़े संघर्ष और कुर्बानियों के बाद हमें ये राज्य मिला है इसे किसी भी हालत में बर्बाद होने नहीं दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि आम जनता की तकलीफों को दूर करने के उद्देश्य से ही वे राजनीति के क्षेत्र में आई हैं। उन्होंने क्षेत्र की जागरूक जनता से अपील करते हुए कहा कि इस लोकसभा चुनाव में बगैर किसी प्रलोभन या दबाव में आकर अपने विवेक का इस्तेमाल करते हुए अपने प्रत्याशी को चुनें, उसे ही वोट दें जो आपके हित के लिए जमीन पर उतरकर संघर्ष करें। उन्होंने कहा कि यदि हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र की जनता ने उन्हें सेवा का अवसर दिया तो वे जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button