उत्तराखण्ड

समस्त प्रदेशवासियों को उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं : भावना पांडे

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर समस्त प्रदेश वासियों की खुशहाली एवं उत्तराखंड के उज्जवल भविष्य की कामना की।

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की प्रत्याशी भावना पांडे ने उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस की 23 वीं वर्षगांठ के अवसर पर समस्त प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

अपने शुभकामना संदेश में उत्तराखंड राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे ने कहा- उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस की 23 वीं वर्षगांठ के शुभ अवसर पर उत्तराखंड राज्य निर्माण के सभी अमर शहीदों और राज्य आन्दोलनकारियों को कोटिशः नमन। अमर शहीदों और राज्य आन्दोलनकारियों के सपनों का उत्तराखंड हमें मिल पाए, ऐसी आशा है।

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर समस्त प्रदेश वासियों की खुशहाली एवं उत्तराखंड के उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने अपने बधाई संदेश में कहा- प्राकृतिक संपदा और नैसर्गिक सौंदर्य से भरपूर हमारा यह प्रदेश निरंतर विकास की नित नई ऊंचाइयों को छूए, उत्तराखंड के प्रत्येक निवासी के चेहरे पर खुशी की मुस्कान हो, आपसी भेदभाव मिटाकर सभी मिलजुलकर रहें और सभी के जीवन में सुख-शांति बनी रहे ईश्वर से यही प्रार्थना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button