उत्तराखण्ड

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने आम जनता के बीच सच्चे समाजसेवी के तौर पर बनाई अलग पहचान

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की दमदार प्रत्याशी भावना पांडे अपनी सादगी, सच्चाई और ईमानदारी के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने सच्चे समाजसेवी के तौर पर आम जनता के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

यदि जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे के कार्यों का ही जिक्र किया जाए तो वे बीते काफी वर्षों से समाजसेवा के कार्यों को करती आ रही हैं। अपने मृदुभाषी और सरल स्वभाव के लिए पहचानी जाने वाली जनसेवी भावना पांडे का कहना है कि लोगों की सेवा करने की शिक्षा और प्रेरणा उन्हें अपने माता-पिता से विरासत में मिली है।

वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे कहती हैं कि कोई भी हालात का सताया हुआ, दुखियारा और जरूरतमंद व्यक्ति यदि उनके पास सहायता मांगने आता है तो वे उसकी हर संभव मदद करने का प्रयास करती हैं। उन्होंने कहा कि आमजन का दुःख-दर्द बांटकर और असहाय लोगों की पीड़ा को दूर कर उनके मन को सुकून मिलता है।

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे क्षेत्रवासियों की तकलीफों को दूर करने के प्रयास करती हुईं नजर आती हैं, वे जन समस्याओं के निवारण की अपने स्तर से हर संभव कोशिश करती हैं। देवभूमि की बेटी भावना पांडे आधी रात को भी लोगों की सेवा के लिए तत्पर नजर आती हैं। यही वजह है कि वे आमजन के बीच काफी लोकप्रिय बनी हुई हैं। हरिद्वार क्षेत्र की जनता का भरपूर समर्थन और आशीर्वाद उन्हें मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे को मिल रहे लोगों के प्यार को देख उनकी जीत निश्चित नजर आ रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button