उत्तराखण्ड

हरिद्वार क्षेत्र में आयोजित महर्षि वाल्मीकि की भव्य शोभायात्रा में शामिल हुईं जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की प्रत्याशी भावना पांडे ने हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र के पश्चिमी अंबर तालाब में आयोजित महर्षि वाल्मीकि जी की शोभायात्रा के कार्यक्रम में शिरकत की।

हरिद्वार क्षेत्र में आयोजित महर्षि वाल्मीकि की भव्य शोभायात्रा में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुईं जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने फीता काटकर शोभायात्रा का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने रामायाण महाकाव्य के रचियता आदिकवि महर्षि वाल्मीकि के चरणों में शीश झुकाकर आशीर्वाद भी प्राप्त किया। जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि महर्षि वाल्मीकि जी की भव्य शोभायात्रा में शामिल होकर उन्हें बेहद प्रसन्नता हो रही है। उन्होंने इस शोभायात्रा के आयोजक नवयुग संगठन के युवाओं का उत्साहवर्धन करते हुए उनका आभार प्रकट किया। साथ ही उन्होंने इस धार्मिक आयोजन में आमंत्रित करने के लिए वाल्मीकि समाज के सभी लोगों को धन्यवाद कहा।

देवभूमि की बेटी भावना पांडे ने कहा कि उन्हें वाल्मीकि समाज समेत हरिद्वार क्षेत्र की समस्त जनता का भरपूर प्यार, समर्थन व आशीर्वाद मिल रहा है। विशेषतौर पर युवा वर्ग उन्हें काफी पसंद कर रहा है और भारी संख्या में युवा उनके चुनावी अभियान में जुड़ रहा है। उन्होंने वाल्मीकि समाज के लोगों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि वाल्मीकि समाज के लोगों ने उन पर जो विश्वास जताया है, वे उस भरोसे पर खरा उतरने का पूर्ण प्रयास करेंगी।

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने कहा कि वे हरिद्वार क्षेत्र में आयोजित होने वाले अनेक धार्मिंक कार्यक्रमों में शामिल हो रही हैं एवं भगवान का आशीर्वाद प्राप्त कर रही हैं। आगे भी वे कईं धार्मिक कार्यक्रमों में शिरकत करने जा रही हैं। उन्होंने कहा कि वे आम जनता के हित के लिए दिन-रात मेहनत कर रही हैं और क्षेत्र के हर वर्ग के लोगों की समस्याओं को दूर करने के प्रयास कर रही हैं। वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे ने कहा कि हमने पृथक उत्तराखंड राज्य के निर्माण के लिए लंबी लड़ाई लड़ी और अनेक कुर्बानियां दी, अब उनकी ये लड़ाई राज्य को बचाने के लिए है। उन्होंने इस लड़ाई में सभी लोगों से साथ देने की अपील की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button